चेन्नई, दोपहिया और तिपहिया वाहन निर्माता टीवीएस मोटर कंपनी ने बुधवार को अपनी लोकप्रिय मोटरसाइकिल टीवीएस अपाचे 2024 आरटीआर 160 रेसिंग संस्करण को 1.28 लाख रुपये (एक्स-शोरूम दिल्ली) में लॉन्च करके अपने उत्पाद पोर्टफोलियो का विस्तार किया।

कई विशेषताओं से सुसज्जित, मोटरसाइकिल एक विशेष मैट ब्लैक रंग, लाल मिश्र धातु के पहिये, तीन सवारी मोड - खेल, शहरी और बारिश, डिजिटल लिक्विड क्रिस्टल डिस्प्ले (एलसीडी) क्लस्टर और एलईडी हेड और टेल लैंप के साथ आती है।

"टीवीएस अपाचे श्रृंखला लगातार नवाचार में आगे बढ़ी है, और उत्साही लोगों के लिए अत्याधुनिक तकनीक ला रही है। दुनिया भर में 5.5 मिलियन टीवीएस अपाचे सवारों के एक मजबूत समुदाय के साथ, यह लॉन्च आकांक्षी उत्पादों को वितरित करने के लिए कंपनी के समर्पण को रेखांकित करता है जो प्रतिबिंबित करता है टीवीएस मोटर की रेसिंग विरासत और इंजीनियरिंग उत्कृष्टता, "कंपनी के प्रमुख, बिजनेस - प्रीमियम, विमल सुंबली ने एक प्रेस विज्ञप्ति में कहा।

उन्होंने कहा, ".. बिल्कुल नया 2024 टीवीएस अपाचे आरटीआर 160 रेसिंग संस्करण अपने सेगमेंट में नए मानक स्थापित करने के लिए तैयार है, जो बेजोड़ प्रदर्शन, उन्नत सुविधाओं और एक अद्वितीय रेस-प्रेरित डिजाइन की पेशकश करता है।"

बयान में कहा गया है कि 2024 टीवीएस अपाचे आरटीआर 160 रेसिंग एडिशन की कीमत 1,28,720 रुपये (एक्स-शोरूम दिल्ली) है और यह कंपनी की सभी डीलरशिप पर बुकिंग के लिए उपलब्ध है।