योगी आदित्यनाथ ने लखनऊ में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान केजरीवाल के दावों का जवाब देते हुए यह बात कही।

आम आदमी पार्टी (आप) के संयोजक ने दावा किया कि अगर भाजपा सत्ता बरकरार रखती है तो योग आदित्यनाथ को मुख्यमंत्री पद से हटाने की योजना है।

"केजरीवाल, जिन्होंने अन्ना हजारे के सपनों को बर्बाद कर दिया, अब मेरा नाम ले रहे हैं। उन्होंने अन्ना हजारे को कांग्रेस के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कराया था और अब पार्टी को अपने गले की शोभा बना रहे हैं। उन्होंने अन्ना हजारे के सपनों को बर्बाद कर दिया है। अन्ना हजारे उन्हें इसके लिए कभी माफ नहीं कर सकते।" यह पाप है,'' सीएम आदित्यनाथ ने हमीरपुर में एक रैली को संबोधित करते हुए कहा।

इस बीच उन्होंने यह भी कहा कि 10 साल पहले के बुंदेलखान और आज के बुंदेलखंड में बहुत अंतर है.

"पहले यहां माफियाओं का बोलबाला था, खनन माफिया, लैन माफिया, वन माफिया और डकैतों का आतंक था। समाजवादी पार्टी और कांग्रेस इन माफियाओं और डकैतों की संरक्षक रही हैं। ये लोग ऐसे तत्वों को यहां से जन प्रतिनिधि बनाकर भेजते थे।" तब वही माफिया और डकैत जनता का शोषण करते थे, संसाधनों पर डकैती डालते थे।

"बुंदेलखंड के युवा
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री ने कहा, ''अगर पलायन नहीं करना पड़ा तो बेटियों और बहनों को अपने सिर पर बर्तन रखकर मीलों दूर से पानी लाने के लिए मजबूर होना पड़ा।''

उन्होंने यह भी कहा कि समाजवादी पार्टी, कांग्रेस, आप और राजद एकमत हैं।

"जब वे सत्ता में आते हैं, तो आम आदमी का खून चूसते हैं। यह हमारा सौभाग्य है कि हमने बदलते भारत को देखा है। देश आज दुनिया में अपनी प्रतिष्ठा बढ़ा रहा है। भगवान राम 500 साल बाद विराजमान हुए हैं।" उन्होंने कहा, "जब राम वन के लिए निकले तो उन्होंने चित्रकूट और बुंदेलखण्ड को चुना।"