इस भूमिका में, वह श्रेणी प्रबंधन का नेतृत्व करेंगे और ब्रांड साझेदारी को बढ़ावा देंगे, जिससे मंच पर सभी मुख्य श्रेणियों का इष्टतम वर्गीकरण, मूल्य निर्धारण, उपलब्धता और विकास सुनिश्चित होगा।

मील ने एक बयान में कहा, "मैं इस मिशन के प्रति गहराई से प्रतिबद्ध हूं और अपनी सारी ऊर्जा और समर्पण इसमें लगाऊंगा। ज़ेप्टो का गुणात्मक, तेजी से आगे बढ़ने वाला वातावरण उच्च जोखिम वाली चुनौतियां और 10 गुना कैरियर विकास की क्षमता प्रदान करता है।"

सीबीओ में मील की पदोन्नति आंतरिक प्रतिभा को बढ़ावा देने और निरंतर नवाचार को बढ़ावा देने के लिए ज़ेप्टो की प्रतिबद्धता को रेखांकित करती है। कंपनी ने उल्लेख किया है कि ज़ेप्टो से पहले, आईआईएम-बैंगलोर से स्नातक, उन्होंने ज़ोमैटो और जियो में विशेष पहल का नेतृत्व किया था।

आदित पालीचा ने कहा, "देवेंद्र ने एक उद्यमी की तरह काम किया है और पास को अपने बच्चे की तरह माना है, अर्थशास्त्र को टिकाऊ बनाने के लिए पास टीम के साथ सप्ताह में 6-7 दिन अथक परिश्रम किया है और पास को रिकॉर्ड समय में लॉन्च करने के लिए पूरी कंपनी को एक साथ लाया है।" , सह-संस्थापक और सीईओ, ज़ेप्टो।

पालिचा ने आगे उल्लेख किया कि उन्होंने कंपनी के विज्ञापन व्यवसाय को सैकड़ों करोड़ रुपये के राजस्व तक पहुंचाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई और ज़ेप्टो पास को शुरू से अंत तक बनाया: एक विचार से 5 मिलियन से अधिक ग्राहकों तक।