मुंजाल ने एक्स पर एक पोस्ट में लिखा, "इस समय अनएकेडमी के बारे में बहुत कुछ कहा जा रहा है।"

उन्होंने आगे कहा कि एडटेक फर्म के पास विकास और लाभप्रदता के मामले में सबसे अच्छा वर्ष है और कंपनी को चलाने के लिए कई साल हैं।

सीईओ ने कहा, "रिकॉर्ड स्थापित करने के लिए, Unacademy का विकास और लाभप्रदता के मामले में यह सबसे अच्छा वर्ष होगा। हमारे पास कई वर्षों का रनवे भी है। हम लंबी अवधि के लिए Unacademy का निर्माण कर रहे हैं।"

रिपोर्टों के अनुसार, Unacademy ने कोचिंग संस्थान एलन, एडटेक फर्म फिजिक्स वाला, शिक्षा सेवा कंपनी K12 टेक्नो और अन्य बड़ी शिक्षा कोचिंग कंपनियों से संपर्क किया है।

टेकक्रंच के अनुसार, सूत्रों का हवाला देते हुए, एडटेक फर्म मार्केटिंग, व्यवसाय और उत्पाद से 100 कर्मचारियों और बिक्री से लगभग 150 कर्मचारियों को हटा देगी।

छँटनी से 2022 की दूसरी छमाही के बाद से Unacademy की कुल नौकरियों में लगभग 2,000 की कटौती हो गई है।

पिछले महीने मुंजाल ने एक पोस्ट में एडटेक फर्म बायजू की गिरावट पर टिप्पणी की थी।

उन्होंने कहा कि बायजू के संस्थापक और ग्रुप सीईओ बायजू रवींद्रन को असफलताओं का सामना करना पड़ा क्योंकि उन्होंने खुद को एक ऊंचे पायदान पर खड़ा कर दिया और किसी की भी सुनना बंद कर दिया।

मुंजाल ने कहा, "बायजू असफल रहा क्योंकि उसने किसी की नहीं सुनी। उसने खुद को एक पायदान पर खड़ा कर दिया और सुनना बंद कर दिया। ऐसा मत करो। ऐसा कभी मत करो। हर किसी की मत सुनो लेकिन ऐसे लोग रखो जो तुम्हें दो टूक प्रतिक्रिया दे सकें।" कहा।

उन्होंने कहा, "हो सकता है कि आपको हमेशा फीडबैक पसंद न आए, लेकिन फीडबैक लें और उस पर कार्रवाई करें।"