वीएमपीएल

नई दिल्ली [भारत], 4 जुलाई: भारत के सबसे तेजी से बढ़ते पुरुषों के फैशन ब्रांड, Snitch ने अपने ग्राहक अनुभव में एक महत्वपूर्ण उन्नयन की घोषणा की है। इसकी चौथी वर्षगांठ समारोह। उत्सव के हिस्से के रूप में, स्निच अब तेज़, व्यापक और अधिक सुविधाजनक है:

* 4 गुना तेज: सामान्य 3-4 दिनों की डिलीवरी के बजाय, मुंबई, बैंगलोर और हैदराबाद जैसे चुनिंदा शहरों में ग्राहक अब एक दिन के भीतर स्निच के उत्पादों की होम डिलीवरी प्राप्त कर सकते हैं।

* 4 गुना व्यापक उत्पाद चयन: स्निच भारतीय पुरुषों की हर फैशन ज़रूरत को पूरा करने का प्रयास करता है। इसलिए, कंपनी ने हाल ही में एक नया सूट कलेक्शन लॉन्च किया है और शर्ट, टी-शर्ट, ट्राउजर, जींस, कार्गो पैंट, परफ्यूम और एक्सेसरीज़ की अपनी मौजूदा लाइन में काफी कुछ जोड़ा है।

* ग्राहकों के 4 गुना करीब: स्पर्श और अनुभव की भावना ग्राहकों को अधिक सूचित फैशन विकल्प चुनने में सक्षम बनाती है। इस प्रकार, स्निच के पुणे, अहमदाबाद, बैंगलोर, हैदराबाद, सूरत और वडोदरा जैसे शहरों में 12 स्टोर हैं। इसके अलावा, कंपनी तेजी से अपनी ऑन-ग्राउंड उपस्थिति का विस्तार कर रही है और वित्त वर्ष 25 के अंत तक 40 और स्टोर खोलने की योजना बना रही है।

जश्न सिर्फ यहीं खत्म नहीं होता. स्निच के वफादार ग्राहक उत्सव में शामिल हो सकते हैं और स्निच उत्पादों की खरीदारी पर महत्वपूर्ण साइटव्यापी छूट का आनंद ले सकते हैं। ये विशेष सौदे सीमित अवधि के लिए उपलब्ध होंगे।

"पिछले चार वर्षों में स्निच को हमारे अद्भुत ग्राहकों से जो प्यार और समर्थन मिला है, उससे हम वास्तव में अभिभूत हैं। यात्रा सुखद रही है, और इस अविश्वसनीय समर्थन को ध्यान में रखते हुए हम हर चीज में सर्वोत्तम पेशकश जारी रखने का वादा करते हैं - उत्तम शैली, अपराजेय कीमतें, बेजोड़ पहुंच और असाधारण ग्राहक सेवा,'' स्निच के संस्थापक सिद्धार्थ डूंगरवाल कहते हैं।

उन्नत स्निच अनुभव और अद्भुत सालगिरह सौदों को न चूकें। अभी खरीदारी करें snitch.co.in और अपने फैशन गेम को नई ऊंचाइयों तक ले जाएं।

स्निच की अब तक की यात्रा

2020 में स्थापित, स्निच ने जल्द ही खुद को फैशन-फ़ॉरवर्ड पुरुषों के लिए एक प्रिय ऑनलाइन D2C गंतव्य के रूप में स्थापित कर लिया। शार्क टैंक इंडिया सीजन 2 में सिद्धार्थ डूंगरवाल की प्रभावशाली प्रस्तुति के बाद ब्रांड ने सभी पांच शार्क के साथ सौदा हासिल कर काफी ध्यान आकर्षित किया। तब से, स्निच अपनी यात्रा के आरंभ में ही सर्वव्यापीता हासिल करने वाले पहले स्टार्टअप ब्रांडों में से एक बन गया है, जो हर दो सप्ताह में नए स्टोर खोल रहा है। स्निच पिछले साल से 2.5 गुना बढ़ गया है और इस साल दोगुना होने की उम्मीद है। ब्रांड ने हाल ही में रु. प्रतिभा और प्रौद्योगिकी को बढ़ाने और एक ऑफ़लाइन खुदरा रणनीति का अनावरण करने के लिए सीरीज़ ए फंडिंग में 110 करोड़।