अधिकारियों ने बताया कि गुरुग्राम, गुरुग्राम पुलिस ने गुरुवार को मानेसर के पास एक संक्षिप्त मुठभेड़ के बाद गैंगस्टर कौशल से जुड़े चार लोगों को गिरफ्तार किया है।

उन्होंने बताया कि आरोपियों की पहचान सचिन उर्फ ​​गजनू (28), कृष्ण (30), संजय (31) और अनीश (30) के रूप में हुई है।

पुलिस के मुताबिक, उन्हें बुधवार रात सूचना मिली कि गैंगस्टर कौशल से जुड़े चार लोग किसी अपराध को अंजाम देने के लिए धारूहेड़ा जा रहे हैं। सूचना मिलने पर टीमें गठित की गईं।

पुलिस ने कहा कि टीमों को राजमार्ग पर ले जाया गया, जहां उन्होंने गुरुवार तड़के एनएसजी शिविर के सामने दिल्ली-जयपुर राजमार्ग पर दोनों तरफ बैरिकेड लगा दिए।

पीएसआई सुमित द्वारा दर्ज की गई शिकायत के अनुसार, सुबह करीब 3:50 बजे एक ग्रे इको वैन बिलासपुर की ओर से आती हुई दिखाई दी। जब पुलिस टीम ने ड्राइवर को रुकने का इशारा किया तो उसने भागने की कोशिश की और उन पर फायरिंग कर दी.

हालांकि, वैन सर्विस लेन के पास नाले में फंस गई।

"ड्राइवर और उसका सहयोगी वैन से बाहर आए और पुलिस पर गोलीबारी शुरू कर दी, जबकि दो अन्य पीछे की सीट पर बैठे थे। गोलीबारी में, एक सब-इंस्पेक्टर को सीने में गोली लगी, लेकिन वह सुरक्षित रहे क्योंकि वह घायल हो गए थे।" एक बुलेट प्रूफ़ जैकेट,'' पीएसआई सुमित ने कहा।

उन्होंने कहा, "पैरों में गोली लगने के बाद दोनों आरोपियों को पकड़ लिया गया। पुलिस ने वैन में बैठे दो अन्य लोगों को भी गिरफ्तार कर लिया।"

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि दोनों घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है और पुलिस अन्य दो आरोपियों से पूछताछ कर रही है.

उनके कब्जे से दो देशी पिस्तौल मय कारतूस बरामद किये गये। उन्होंने बताया कि गुरुवार को मानेसर पुलिस स्टेशन में भारतीय न्याय संहिता और शस्त्र अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत एक प्राथमिकी दर्ज की गई।