अधिकारियों ने बताया कि सात लोग समुद्र में डूबते पाए गए, जिनमें से तीन को स्थानीय पुलिस और तटरक्षक बल ने बचा लिया।

जानकारी के मुताबिक, राजस्थान के भीलवाड़ा निवासी 40 वर्षीय गोपाल राजपूत नवसारी जिले में दुकान चलाते थे। उनका 20 वर्षीय बड़ा बेटा युवराज, भीलवाड़ा में अपनी दादी और चाचा के साथ रहता था, जबकि उनका छोटा बेटा 18 वर्षीय देशराज उनके साथ रहता था।

युवराज ने हाल ही में अपनी 12वीं कक्षा की परीक्षा दी थी और फिर अपने पिता के साथ छुट्टियाँ बिताने के लिए 17 वर्षीय चचेरी बहन दुर्गा सहित परिवार के अन्य सदस्यों के साथ गुजरात आया था।

रविवार को राजपूत, 35 वर्षीय पत्नी सुशीला, दोनों बेटों और भतीजी के साथ नवसारी के दांडी बीच पर पिकनिक पर गए थे। उनकी पत्नी, बेटे और भतीजी, तीन अन्य लोगों के साथ, दोपहर में उच्च ज्वार में बह गए। जबकि कोस्ट ग्वार ने तीन लोगों को बचा लिया, उसकी पत्नी, दोनों बेटे और भतीजी डूब गए।

आसींद (भीलवाड़ा) के ताराचंद मेवाड़ा ने कहा, "रविवार शाम 6 बजे हमें नवसारी पुलिस से सूचना मिली कि चार लोग समुद्र में जाने के बाद लापता हो गए हैं। वे लाछुड़ा और दुधिया के रहने वाले हैं। उनके शव अभी तक नहीं मिले हैं।" रविवार रात। मोंडा में सुबह बचाव अभियान शुरू किया गया और दोपहर तक चारों के शव बरामद कर लिए गए।''