इंदौर, केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने गुरुवार को कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे के 4 जून को लोकसभा चुनाव परिणाम घोषित होने के बाद देश में सत्ता परिवर्तन के बयान का मजाक उड़ाते हुए दावा किया कि हर किसी को सपने देखने का अधिकार है।

इससे पहले दिन में, खड़गे ने विश्वास जताया कि लोग 4 जून को एक वैकल्पिक सरकार को जनादेश देंगे और कहा कि भारतीय ब्लॉक स्पष्ट बहुमत हासिल करके एक समावेशी और राष्ट्रवादी सरकार बनाएगा।

सिंधिया ने यहां संवाददाताओं से कहा, "हर व्यक्ति और हर पार्टी को सपने देखने का पूरा अधिकार है। लोगों ने अपना जनादेश दिया है। देश के 140 करोड़ लोगों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सक्षम नेतृत्व में अटूट विश्वास व्यक्त किया है।"

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि मोदी के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी और राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) चुनावी जीत का नया रिकॉर्ड बनाएगी।

कन्याकुमारी में पीएम के ध्यान कार्यक्रम पर तमिलनाडु कांग्रेस की आपत्ति पर केंद्रीय मंत्री ने कहा, ''कांग्रेस को हमेशा धार्मिक विषय पर आपत्ति होती है. यह आश्चर्य की बात है कि कांग्रेस कभी खुद पर आपत्ति क्यों नहीं जताती.''