कोलोराडो पार्क और वन्यजीवन के अनुसार, यह घटना प्यूब्लो काउंटी में लेक प्यूब्लो स्टेट पार्क के सेलबोर्ड बीच क्षेत्र में आधी रात के बाद हुई, जो एक बांध से ज्यादा दूर नहीं थी, जहां एक समूह किनारे से मछली पकड़ रहा था, जो राज्य पार्क प्रणाली का प्रबंधन करता है और पश्चिमी राज्य का वन्य जीवन.

एजेंसी ने एक समाचार बयान में कहा कि कोलोराडो पार्क और वाइल्डलाइफ को शुक्रवार को स्थानीय समयानुसार 12:45 बजे मदद के लिए कॉल आया और उन्होंने तुरंत प्रतिक्रिया दी, सिन्हुआ समाचार एजेंसी की रिपोर्ट के अनुसार, जवाब देने वाले अधिकारियों को दो पीड़ित मिले।

समाचार वक्तव्य के अनुसार, प्रत्यक्षदर्शियों ने संकेत दिया कि बंदूकधारी घटनास्थल से भाग गया, और प्यूब्लो काउंटी कोरोनर ने शवों को अपने कब्जे में ले लिया और मौत का कारण निर्धारित करने के लिए शव परीक्षण करेंगे।

लेक प्यूब्लो के पार्क मैनेजर जो स्टैडटरमैन ने कहा, "हमारा मानना ​​है कि इस समय पार्क में मेहमानों के लिए कोई खतरा नहीं है।"

उन्होंने कहा कि अभी तक कोई भी संदिग्ध हिरासत में नहीं है।

अधिकारियों ने कहा कि पार्क, इसके कैंपग्राउंड और मरीना खुले रहेंगे, लेकिन सेलबोर्ड बीच और इसके आसपास का पानी चल रही जांच के कारण अनिश्चित काल तक बंद रहेगा।