वीएमपीएल

नई दिल्ली [भारत], 17 जून: 16 जून 2024 को जयपुर में त्रेता मार्केटिंग एंड सर्विसेज प्राइवेट लिमिटेड द्वारा जे.बी. स्वीट्स, वैशाली नगर में आयोजित स्टैंड-अप प्रतियोगिता, 'कटिंग चाय - मंच आपके विचारों का' का जीवंत पांचवां सीज़न देखा गया। . हाल ही में आयोजित इस कार्यक्रम में उत्साही भीड़ उमड़ी और कई प्रतिभागियों ने अपनी हास्य प्रतिभा का प्रदर्शन किया।

कार्यक्रम का मुख्य आकर्षण सम्मानित अतिथि गौरी टिक्कू का अभिनंदन था, जिन्होंने मास्टर तनिष्क श्रीवास्तव को थाईलैंड की भव्य पुरस्कार यात्रा और डॉ. प्रवेज खा को गोवा की द्वितीय पुरस्कार यात्रा से सम्मानित किया। सोनम रावत और अजय गुप्ता द्वारा समारोहपूर्वक ट्राफियां प्रदान की गईं। उत्साह को बढ़ाते हुए, एक दर्शक सदस्य दीपक, अयोध्या की यात्रा से आश्चर्यचकित थे।

अपनी प्रसन्नता व्यक्त करते हुए, श्री गौरी टिक्कू ने कहा, "मैं इन प्रतिभाशाली व्यक्तियों को प्रदर्शन करते देखकर रोमांचित हूं। वे अपनी आकांक्षाओं को वास्तविकता में बदलने का सपना देख रहे हैं, और यह कार्यक्रम वास्तव में कलाकारों के लिए एक ऐतिहासिक मंच बन गया है।"

ट्रेटा मार्केटिंग एंड सर्विसेज प्राइवेट लिमिटेड के प्रबंध निदेशक, आदित्य टिक्कू ने विजेताओं को बधाई दी और संतोष व्यक्त करते हुए कहा, "इस कार्यक्रम ने उम्र और लिंग बाधाओं को तोड़ते हुए देश भर के प्रतिभाशाली व्यक्तियों के एक विविध समूह की भावना को प्रदर्शित किया। प्रतिभागियों की संख्या अलग-अलग थी। छोटे बच्चों से लेकर विभिन्न पृष्ठभूमियों के अनुभवी वयस्कों तक, सभी उल्लेखनीय उत्साह और दृढ़ संकल्प प्रदर्शित कर रहे हैं।"

कटिंग चाय टीम ने इस और पिछले सीज़न को सफल बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका के लिए प्रतिभागियों, दर्शकों और प्रायोजकों के प्रति अपना आभार व्यक्त किया।

यह कार्यक्रम 'शिल्पकार' द्वारा संचालित था, जिसमें 'जेबी स्वीट्स', 'तथास्तु भव नेटवर्क' और 'रॉयल ​​एकेटी टूर एंड ट्रैवल्स' का आतिथ्य और यात्रा सहयोग शामिल था। मीडिया कवरेज 'ऑन द डॉट' द्वारा प्रदान किया गया, जबकि कार्यक्रम का कुशलतापूर्वक संचालन नदीम कुरेशी और तुषार पारिख द्वारा किया गया।

कटिंग चाय के इस संस्करण ने न केवल प्रतिभा का जश्न मनाया बल्कि मुक्त भाषण और कलात्मक अभिव्यक्ति के लिए एक महत्वपूर्ण मंच के रूप में अपनी भूमिका की पुष्टि की।