नई दिल्ली [भारत], लोकसभा सोमवार तक स्थगित होने और एनईईटी के मुद्दे पर कोई चर्चा नहीं होने के बाद, भारतीय जनता पार्टी की सांसद-अभिनेत्री कंगना रनौत ने विपक्ष के नेताओं पर निशाना साधा और कहा कि उनका आचरण उचित नहीं था। .

"आपने वहां उनका आचरण देखा। अध्यक्ष ने भी उन्हें डांटा...लेकिन ऐसा लगता है कि वे (विपक्ष) किसी की बात सुनने को तैयार नहीं हैं। हम यहां पहली बार आए हैं और जो कुछ हुआ उससे घबरा गए हैं...ऐसा हुआ कंगना रनौत ने कहा, 'उन्हें किसी को बोलने नहीं देते देखना अच्छा लग रहा है। राष्ट्रपति के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव पर चर्चा को भूलकर वे मनमाने ढंग से काम कर रहे हैं...मुझे नहीं लगता कि ऐसा आचरण स्वीकार्य होना चाहिए।'

उसी पर बोलते हुए, केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने भी विपक्ष की आलोचना की और कहा कि हंगामा करने की कोई जरूरत नहीं है क्योंकि केंद्र ने पहले ही इस संबंध में कार्रवाई शुरू कर दी है।

"धर्मेंद्र प्रधान ने एक जांच बैठा दी है और दोबारा परीक्षा भी निर्धारित की गई है। अगर वे NEET पर चर्चा चाहते हैं, तो उन्हें पहले राष्ट्रपति के अभिभाषण पर चर्चा में भाग लेना चाहिए। लेकिन वे नियमों से बचकर NEET पर चर्चा की मांग कर रहे हैं।" , मुझे लगता है कि वे नहीं चाहते कि सदन चले,'' उन्होंने कहा।