मुंबई, ईसीयू वर्ल्डवाइड, जो ऑलकार्गो लॉजिस्टिक्स की पूर्ण स्वामित्व वाली वैश्विक सहायक कंपनी है, ने गुरुवार को कहा कि उसने अमेरिका, यूरोप, कनाडा और ऑस्ट्रेलिया में उसके प्राप्त केंद्रों और पूर्ति केंद्रों को अपनी समुद्री और हवाई माल ढुलाई सेवाएं प्रदान करने के लिए शिपबॉब के साथ साझेदारी की है।

सहयोग के तहत, ईसीयू वर्ल्डवाइड 180 से अधिक देशों में अपने नेटवर्क, 2,400 से अधिक प्रत्यक्ष व्यापार लेन और डोर-टू-डोर डिलीवरी के माध्यम से, शिपबॉब के एंड-टू-एंड प्रबंधित माल और इन्वेंट्री वितरण कार्यक्रम, फ्रेटबॉब का एक अभिन्न अंग बन जाएगा। , ऑलकार्गो लॉजिस्टिक्स ने कहा।

इसमें कहा गया है कि इससे शिपबॉब को ईसीयू वर्ल्डवाइड एलसीएल (कम-से-कंटेनर लोड) पेशकश के हिस्से के रूप में 50 से अधिक बाजारों में अपने व्यापारियों के लिए अपनी ई-कॉमर्स इन्वेंट्री का प्रबंधन करने में मदद मिलेगी।

"हमारे नए जमाने के तकनीक-संचालित बुकिंग प्लेटफॉर्म ECU360 ने सुविधाजनक सुविधाओं, निरंतर उत्पाद नवाचार और एक विश्वव्यापी नेटवर्क के साथ वैश्विक आपूर्ति श्रृंखला दक्षता को फिर से परिभाषित किया है।

“शिपबॉब के साथ सहयोग से हमें विभिन्न क्षेत्रों में अपनी डिलीवरी क्षमताओं को और गहरा करने में मदद मिलेगी। ईसीयू वर्ल्डवाइड में यूएसए और कनाडा के क्षेत्रीय प्रमुख नील्स बाख नीलसन ने कहा, हम उनके ग्राहकों को विश्व स्तर पर व्यापार करने में मदद करने के लिए तत्पर हैं।

शिपबॉब छोटे और मध्यम आकार के व्यवसायों और मध्य-बाज़ार ई-कॉमर्स व्यापारियों के लिए एक वैश्विक आपूर्ति श्रृंखला और पूर्ति मंच है।

कंपनी ने कहा कि साझेदारी उनके आपूर्तिकर्ताओं से इन्वेंट्री के अधिक सुव्यवस्थित इनबाउंड प्रवाह और उनके ग्राहकों को पूर्ण एंड-टू-एंड वितरण का अवसर प्रदान करेगी, कंपनी ने कहा, ईसीयू ने शिपबॉब के ग्राहकों को उनकी प्राथमिक इन्वेंट्री के खंडों को निर्यात करने में सुविधा प्रदान की है। अमेरिका से अन्य देशों में शिपबॉब की सुविधाएं।

आपूर्ति शृंखला अधिकारी मेलिसा निक ने कहा, "ईसीयू वर्ल्डवाइड के साथ साझेदारी, जो वैश्विक लॉजिस्टिक्स क्षेत्र में अग्रणी खिलाड़ियों में से एक है, हमारे व्यापारियों के लिए हमारी माल ढुलाई की पेशकश को बढ़ाएगी। एसोसिएशन हमारी माल परिवहन क्षमताओं को और बढ़ावा देगी, जिससे हमारे लिए नई संभावनाएं खुलेंगी।" शिपबॉब में, कहा।