मुंबई, एक्सप्रेस लॉजिस्टिक्स फर्म ऑलकार्गो गति लिमिटेड ने मंगलवार को कहा कि उसने क्वालिफाइड इंस्टीट्यूशनल प्लेसमेंट (क्यूआईपी) के जरिए इक्विटी शेयर जारी करके 169.28 करोड़ रुपये जुटाए हैं।

ऑलकार्गो गति लिमिटेड ने एक बयान में कहा कि कंपनी के बोर्ड की फंड जुटाने वाली समिति ने 28 जून को अपनी बैठक में 101 रुपये प्रति इक्विटी शेयर के निर्गम मूल्य पर सफल योग्य संस्थागत खरीदारों को इश्यू और आवंटन को मंजूरी दे दी है, जिसके बाद नई पूंजी सुरक्षित कर ली गई है। कथन।

इसमें कहा गया है कि क्यूआईपी में विभिन्न निवेशकों की भागीदारी से कुल 169.28 करोड़ रुपये की राशि जुटाई गई।

गति एक्सप्रेस और सप्लाई चेन प्राइवेट लिमिटेड के प्रबंध निदेशक और सीईओ, पिरोजशॉ सरकारी ने कहा, "हमारे क्यूआईपी को मिली प्रतिक्रिया हमारी व्यावसायिक रणनीति और बाजार स्थिति में निवेशकों के विश्वास को रेखांकित करती है। जुटाई गई धनराशि हमारी वित्तीय स्थिति को मजबूत करेगी और प्रमुख क्षेत्रों में हमारी विकास पहल का समर्थन करेगी।" लिमिटेड (जीईएससीपीएल)।

उन्होंने कहा कि क्यूआईपी से प्राप्त आय को प्रौद्योगिकी, बुनियादी ढांचे और बैलेंस शीट को कम करने में निवेश किया जाएगा, जिससे कंपनी की मजबूत वृद्धि का मार्ग प्रशस्त होगा। उन्होंने कहा कि ऑलकार्गो गति डिजिटल नवाचार के माध्यम से ग्राहक अनुभव पर विशेष ध्यान देने के साथ एक नए विकास चरण में प्रवेश कर रही है। .