एस्पायर बाय फाउंडिट विशेष रूप से फ्रेशर्स, युवा पेशेवरों (0 से 3 साल के कार्य अनुभव के साथ), स्नातकों और स्नातकोत्तरों के लिए एक आभासी कैरियर मेला है।

वस्तुतः आयोजित और आज (19-20 जून) से शुरू होने वाले, एस्पायर का लक्ष्य नियोक्ताओं को नौकरी के लिए तैयार उम्मीदवारों का एक व्यापक प्रतिभा पूल प्रदान करना है।

फाउंडइट नौकरी बाजार में कौशल बेमेल को पाटने के लिए कौशल-मूल्यांकन का उपयोग करता है।बेंगलुरु, 19 जून 2024: भारत के अग्रणी प्रतिभा प्लेटफार्मों में से एक, फाउंडइट (पूर्व में मॉन्स्टर एपीएसी एंड एमई) ने एस्पायर के तीसरे संस्करण के लॉन्च की घोषणा की, जो फ्रेशर्स और युवा पेशेवरों (0 से 3 साल के काम के साथ) के लिए भारत का सबसे बड़ा वर्चुअल करियर मेला है। अनुभव)। दो दिवसीय वर्चुअल करियर मेला आज से शुरू हो रहा है, जिसमें 2 लाख से अधिक फ्रेशर्स और युवा पेशेवरों ने भाग लिया है। उम्मीदवारों के इस विशाल समूह के साथ, यह विशेष कार्यक्रम भर्तीकर्ताओं को एक बड़े प्रतिभा पूल तक पहुंच प्रदान करता है, जबकि नौकरी चाहने वालों को उद्योग विशेषज्ञों के साथ बातचीत करने और संभावित नियोक्ताओं से जुड़ने का अवसर प्रदान करता है।

फाउंडइट उम्मीदवारों को भर्तीकर्ताओं के सामने खड़े होने में मदद करने के लिए मूल्यांकन और पाठ्यक्रमों तक पहुंच भी प्रदान करेगा। विभिन्न कार्य कार्यों के लिए लगभग 50 अतिरिक्त कौशल परीक्षण हैं, और ये भर्तीकर्ता उत्पादकता को 25% तक बढ़ाने में सिद्ध हैं।

2023 में 150,000 से अधिक पंजीकरण और 2022 में 141,000 से अधिक पंजीकरण के साथ एस्पायर की सफलता के आंकड़े इसके पक्ष में हैं। इस वर्ष, वर्चुअल करियर मेले का लक्ष्य नए लोगों और युवा पेशेवरों को शीर्ष नियोक्ताओं और उद्योग से जुड़ने के लिए और भी अधिक अवसर प्रदान करके इस सफलता को आगे बढ़ाना है। विशेषज्ञ.मेले में आईटी/आईटीईएस, उत्पाद, बैंकिंग/वित्त, हेल्थकेयर और फार्मा और विनिर्माण क्षेत्रों की कंपनियों की सक्रिय भागीदारी है। एस्पायर 2024 के कुछ हायरिंग पार्टनर्स में जेनपैक्ट, इंफोसिस, माइंडटेक, पीएनबी मेटलाइफ, क्वेस, आईसीआईसीआई बैंक और एक्लेरक्स शामिल हैं।

फाउंडइट (पहले मॉन्स्टर एपीएसी एंड एमई) के सीईओ शेखर गरिसा ने कहा, "हम इस साल एस्पायर का तीसरा संस्करण लॉन्च करके रोमांचित हैं।" एस्पायर जैसे कैरियर मेलों के माध्यम से साधक। यह साधकों और अवसरों के बीच एक आदर्श मेल सुनिश्चित करने के लिए उन्नत प्रौद्योगिकी का लाभ उठाने के हमारे उद्देश्य में सहायता करता है। यह करियर मेला न केवल नौकरी चाहने वालों को नवीनतम नौकरी के अवसरों और कौशल आवश्यकताओं के बारे में सूचित करता है, बल्कि शीर्ष नियोक्ताओं के साथ अमूल्य संबंध भी बनाता है, जिससे युवा पेशेवरों को सफल करियर शुरू करने के लिए सशक्त बनाया जाता है।

भारत में नवसिखुआ भर्ती के सबसे बड़े दर्द बिंदुओं में से एक यह है कि प्रतिभा पूल क्या चाहता है और एक नियोक्ता नौकरी बाजार में क्या पेशकश करने के लिए तैयार है, इसमें बेमेल है, जो तब होता है जब नौकरी के उम्मीदवारों के पास मौजूद कौशल आवश्यक कौशल के साथ संरेखित नहीं होते हैं। किसी विशेष भूमिका के लिए नियोक्ता। योग्य उम्मीदवारों को आकर्षित करने और बनाए रखने में शामिल भर्ती लागत भर्तीकर्ताओं के लिए एक अस्थिर बाजार बनाती है, जिससे इसे नेविगेट करना मुश्किल हो जाता है।इन चुनौतियों का समाधान करने के लिए, फाउंडइट कौशल मूल्यांकन भी प्रदान करता है। यह नवोन्वेषी सुविधा उम्मीदवारों को अत्यधिक केंद्रित, गेमिफाइड परीक्षणों से गुजरने की अनुमति देती है और उम्मीदवारों को उनकी दृश्यता बढ़ाने के लिए बैज अर्जित करने में मदद करती है और उनकी नियुक्ति की संभावना को काफी बढ़ा देती है। कुशल उम्मीदवारों की पहचान करके और अपस्किलिंग को बढ़ावा देकर, एस्पायर युवा प्रतिभाओं को सही अवसरों से जोड़ता है और उन्हें दीर्घकालिक सफलता की राह पर ले जाता है।

फाउंडइट के बारे में - एपीएसी और मध्य पूर्व

फाउंडइट, पूर्व में मॉन्स्टर (एपीएसी और एमई) एक अग्रणी प्रतिभा मंच है जो एपीएसी और एमई में भर्तीकर्ताओं और नौकरी चाहने वालों को व्यापक रोजगार समाधान प्रदान करता है। एआई-पावर्ड जॉब सर्च टूल के अलावा, फाउंडइट ई-लर्निंग, मूल्यांकन और बायोडाटा निर्माण, साक्षात्कार की तैयारी और पेशेवर नेटवर्किंग से संबंधित सेवाएं प्रदान करता है। अपनी स्थापना के बाद से, कंपनी ने 18 देशों में 90 मिलियन से अधिक नौकरी चाहने वालों को कौशल बढ़ाने और उन्हें सही नौकरी के अवसरों से जोड़ने में सहायता की है। फाउंडइट अब 20 प्रमुख विश्व भ्रमण कार्यक्रमों में बैडमिंटन वर्ल्ड फेडरेशन का आधिकारिक टैलेंट पार्टनर भी है।पिछले दो दशकों से, कंपनी भर्ती समाधानों की दुनिया में अग्रणी रही है और हाल ही में भर्तीकर्ताओं को सक्रिय उम्मीदवारों के अलावा निष्क्रिय उम्मीदवारों तक पहुंच प्रदान करने के लिए एक अत्याधुनिक समाधान लॉन्च किया है। उन्नत प्रौद्योगिकी के उपयोग के साथ, फाउंडइट उद्योग क्षेत्रों, अनुभव स्तरों और भौगोलिक क्षेत्रों में प्रतिभा अंतर को कुशलतापूर्वक पाटने का प्रयास कर रहा है। आज, फाउंडइट हाइपर-वैयक्तिकृत नौकरी खोजों को तेज करने और सटीक भर्ती की पेशकश करने के लिए गहरी तकनीक की शक्ति का उपयोग करके सही प्रतिभा को सही अवसरों के साथ सक्षम करने और जोड़ने के लिए प्रतिबद्ध है। इसके अतिरिक्त, फाउंडइट को काम करने के लिए एक महान स्थान के रूप में मान्यता दी गई है, जो एक सहायक और गतिशील कार्य संस्कृति को बढ़ावा देने के प्रति इसके समर्पण को दर्शाता है।

APAC और गल्फ में फ़ाउंडइट के बारे में अधिक जानने के लिए,

जाएँ: https://www.foundit.in| https://www.founditgulf.com | https://www.foundit.sg | www.foundit.my | www.foundit.com.ph | www.foundit.com.hkhttps://learn.microsoft.com/en-us/training/student-hub/certifications

(अस्वीकरण: उपरोक्त प्रेस विज्ञप्ति एचटी सिंडिकेशन द्वारा प्रदान की गई है और वह इस सामग्री की कोई संपादकीय जिम्मेदारी नहीं लेगा।)