पुंछ/जम्मू, अधिकारियों ने कहा कि राज्य जांच एजेंसी ने रविवार को जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में नार्को-आतंकवाद से संबंधित एक मामले में वांछित दो भगोड़ों के घरों पर उद्घोषणा नोटिस चिपकाए।

राज्य जांच एजेंसी (एसआईए) की एक टीम नियंत्रण रेखा के पास खारी करमारा के मोहम्मद लियाकत उर्फ ​​बिल्ला और दरबग्याल दिगवार तेरवा के मोहम्मद अरशद उर्फ ​​आसिफ के घरों पर पहुंची और उद्घोषणा नोटिस चिपकाया, जिसमें उनसे प्रधान सत्र न्यायाधीश, पुंछ के समक्ष पेश होने की मांग की गई। एक महीने के भीतर, वें अधिकारियों ने कहा।

उन्होंने बताया कि लियाकत और अरशद पिछले साल भारतीय दंड संहिता, भारतीय शस्त्र अधिनियम, विस्फोटक पदार्थ अधिनियम, नारकोटिक ड्रग्स और साइकोट्रॉपिक पदार्थ अधिनियम और गैरकानूनी गतिविधि (रोकथाम) अधिनियम की विभिन्न धाराओं के तहत दर्ज मामले में वांछित थे।

"उद्घोषणा की गई है कि आरोपी व्यक्तियों को उद्घोषणा के प्रकाशन की तारीख से 3 दिनों की अवधि के भीतर अदालत (प्रधान सत्र न्यायाधीश, पुंछ) के समक्ष अपील करने की आवश्यकता है, ऐसा न करने पर सीआरपीसी की धारा 83 के तहत कार्यवाही की जाएगी। किसी भी संपत्ति) उनके खिलाफ कार्रवाई शुरू की जाएगी," नोटिस पढ़ा।