पीएनएन

अहमदाबाद (गुजरात) [भारत], 4 जुलाई: एशियन ग्रैनिटो इंडिया लिमिटेड (एजीएल), टाइल्स, मार्बल्स जैसे लक्जरी सतह उत्पादों में एक अग्रणी ब्रांड क्वार्ट्ज और बाथवेयर सॉल्यूशंस ब्रांड ने अहमदाबाद हवाई अड्डे पर प्रीमियम एक्सपीरियंस गैलरी का उद्घाटन किया है। रणनीतिक रूप से आगमन क्षेत्र में स्थित, यह अभिनव विपणन पहल उद्योग में एक नया मानक स्थापित करती है।

केवल एक प्रदर्शन क्षेत्र से अधिक, प्रीमियम एक्सपीरियंस गैलरी विलासिता और नवीनता प्रदान करने के लिए एजीएल के समर्पण का एक प्रमाण है। आगंतुक एजीएल उत्पादों की व्यापक रेंज का पता लगा सकते हैं, सावधानीपूर्वक तैयार किए गए मॉकअप के माध्यम से उन्हें अपने स्वयं के स्थानों में कल्पना कर सकते हैं। इस पहल से रुचि और बिक्री बढ़ने की उम्मीद है, जिससे लक्जरी सतह उत्पाद बाजार में अग्रणी के रूप में एजीएल की प्रतिष्ठा और मजबूत होगी।अनुभव गैलरी का उद्घाटन भावेश पटेल, निदेशक, शौनक पटेल, एसोसिएट निदेशक, पार्थिव दवे, सीओओ - बाथवेयर और केएम पटेल, एसोसिएट निदेशक ने अहमदाबाद हवाई अड्डे के वरिष्ठ अधिकारियों और एशियन ग्रैनिटो इंडिया लिमिटेड की वरिष्ठ नेतृत्व टीम की उपस्थिति में किया। 29 जून 2024। इसका उद्देश्य कंपनी के उत्पादन, तकनीकी और नवाचार उत्कृष्टता को एक ही स्थान पर प्रदर्शित करना है। यह अनूठी मार्केटिंग पहल, उद्योग के साथियों के बीच अद्वितीय विलासिता और अत्याधुनिक उत्पाद अनुभव की शुरुआत करती है, जो तुरंत पूरे उद्योग समुदाय, डिजाइनरों और घर मालिकों को समान रूप से आकर्षित करती है। यह मार्केटिंग रणनीति में एक नया मानक स्थापित करता है, जिससे कंपनी इस क्षेत्र में वैश्विक नेता के रूप में उभरती है।

इस अवसर पर बोलते हुए, एशियन ग्रैनिटो इंडिया लिमिटेड के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक, कमलेश पटेल ने कहा, "अहमदाबाद हवाई अड्डे पर प्रीमियम एक्सपीरियंस गैलरी नवाचार और उत्कृष्टता के प्रति हमारी प्रतिबद्धता का प्रतिनिधित्व करती है। हम अपने ग्राहकों और उद्योग भागीदारों को प्रत्यक्ष रूप से देखने की पेशकश करने के लिए उत्साहित हैं।" ऐसे व्यापक वातावरण में एजीएल उत्पादों की गुणवत्ता और विलासिता। यह पहल न केवल हमें हमारे प्रतिस्पर्धियों से अलग करती है बल्कि उद्योग में एक ट्रेंडसेटर के रूप में हमारी स्थिति को भी मजबूत करती है। हमारा मानना ​​है कि इससे हमारे ब्रांड की दृश्यता और ग्राहक जुड़ाव में उल्लेखनीय वृद्धि होगी।"

अपने ब्रांड को ऊंचा उठाने के लिए एक रणनीतिक कदम में, कंपनी ने बॉलीवुड सुपरस्टार रणबीर कपूर को अपना ब्रांड एंबेसडर बनाया है और "प्रीमियम का पप्पा[/" लॉन्च किया है। यूआरएल]" अभियान। यह साझेदारी उत्कृष्टता के प्रति ब्रांड के समर्पण को रेखांकित करती है और एक रोमांचक भविष्य का वादा करती है। कपूर के समर्थन के साथ, ब्रांड अपनी पहुंच का विस्तार करना चाहता है, खासकर युवाओं के बीच, विकास और कनेक्टिविटी के अपने दृष्टिकोण को आगे बढ़ाते हुए। इसका उद्देश्य उपभोक्ताओं की आकांक्षाओं और भावनाओं के साथ प्रतिध्वनित होना, प्रीमियम अनुभवों और परिष्कृत अपील पर जोर देकर व्यापार भागीदारों और ग्राहकों दोनों के साथ एक मजबूत संबंध स्थापित करना है।एक युवा और सबसे तेजी से बढ़ते ब्रांड के रूप में, एशियन ग्रैनिटो इंडिया लिमिटेड अपने उत्पादों के अभिनव और समृद्ध संग्रह के साथ सीमाओं को आगे बढ़ा रहा है और सबसे आगे रहने के लिए प्रतिबद्ध है। रणबीर कपूर के साथ, ब्रांड का लक्ष्य बाजार में अपनी उपस्थिति को और बढ़ाना और व्यापक दर्शकों, विशेषकर युवा वर्ग से जुड़ना है।

दो दशकों की छोटी सी अवधि में, एशियन ग्रैनिटो इंडिया लिमिटेड भारत के अग्रणी लक्जरी सर्फेस और बाथवेयर सॉल्यूशंस ब्रांड के रूप में उभरा है। कंपनी टाइल्स, इंजीनियर्ड मार्बल और क्वार्ट्ज, सेनेटरीवेयर और नल की एक श्रृंखला का निर्माण और विपणन करती है। कंपनी के पास 235 से अधिक विशिष्ट फ्रेंचाइजी शोरूम, 11 कंपनी के स्वामित्व वाले डिस्प्ले सेंटर और पूरे भारत में एक व्यापक विपणन और वितरण नेटवर्क है, जिसमें भारत में वितरकों, डीलरों और उप-डीलरों सहित 14,000 से अधिक टचप्वाइंट हैं। कंपनी 100 से अधिक देशों में निर्यात भी करती है।

एशियन ग्रैनिटो के पास टाइल्स सेगमेंट में 2,942 से अधिक SKU, बाथवेयर और नल में 1,100 से अधिक SKU और इंजीनियर्ड मार्बल और क्वार्ट्ज स्टोन में 126 से अधिक SKU हैं। पिछले कुछ वर्षों में, कंपनी ने उत्पादन क्षमताओं, उत्पाद पोर्टफोलियो, वितरण नेटवर्क और वैश्विक पहुंच का विस्तार करने में भारी निवेश किया है। इस समर्पण ने इसे निरंतर विकास के पथ पर आगे बढ़ाया है, जिससे कंपनी भारत में अग्रणी सिरेमिक टाइल्स कंपनियों और वैश्विक बाजारों में एक उभरते ब्रांड में शामिल हो गई है।वर्ष 2000 में स्थापित, एशियन ग्रैनिटो इंडिया लिमिटेड (एजीएल) दो दशकों की छोटी अवधि में भारत के अग्रणी लक्जरी सर्फेस और बाथवेयर सॉल्यूशंस ब्रांड के रूप में उभरा है। कंपनी टाइल्स, इंजीनियर्ड मार्बल और क्वार्ट्ज, सेनेटरीवेयर और नल की एक विस्तृत श्रृंखला का निर्माण और विपणन करती है। एजीएल उत्पाद विश्वसनीयता, अनुकूलनशीलता, नवीनता, गुणवत्ता चेतना का पर्याय हैं और कंपनी ने एक मजबूत ब्रांड पहचान बनाई है, जो विश्व स्तर पर अच्छी तरह से मान्यता प्राप्त है और सभी क्षेत्रों में वफादार ग्राहक है। आज यह 6,000 से अधिक कर्मचारियों के साथ भारत में चौथी सबसे बड़ी सूचीबद्ध सिरेमिक टाइल कंपनी है।

भारत में शीर्ष सिरेमिक टाइल्स कंपनियों में शुमार, एजीएल ने अपनी उत्पादन क्षमता में 0.83 मिलियन वर्ग से 65 गुना से अधिक की वृद्धि हासिल की है। मीटर. वित्त वर्ष 2000 में प्रति वर्ष 54.5 मिलियन वर्ग। मीटर. वित्त वर्ष 2023 में प्रति वर्ष। एजीएल एकमात्र टाइल्स कंपनी है जिसे अभूतपूर्व वृद्धि हासिल करने के लिए वाइब्रेंट गुजरात समिट 2015 में सम्मानित किया गया।

कंपनी की पूरे गुजरात में 14 अत्याधुनिक विनिर्माण इकाइयां और 235 से अधिक विशिष्ट फ्रेंचाइजी शोरूम, पूरे भारत में 12 कंपनी के स्वामित्व वाले डिस्प्ले सेंटर हैं। इसके अलावा, कंपनी के पास भारत में वितरकों, डीलरों और उप-डीलरों सहित 14,000 से अधिक टचप्वाइंट के साथ पूरे भारत में एक व्यापक विपणन और वितरण नेटवर्क है। कंपनी 100 से अधिक देशों में निर्यात भी करती है।कंपनी अपने मूल्यवान ग्राहकों के साथ तालमेल बनाए रखने के लिए बाजार में लगातार नवीन और मूल्यवर्धित उत्पाद पेश करके भारतीय सिरेमिक उद्योग में अग्रणी के रूप में अपनी पहचान मजबूत करना चाहती है। अहमदाबाद में मुख्यालय, एजीएल एनएसई और बीएसई पर सूचीबद्ध है और वित्त वर्ष 2024 में 1530.6 करोड़ रुपये का शुद्ध समेकित कारोबार दर्ज किया गया है। (अधिक जानकारी के लिए, कृपया देखें: [url=https://www.aglasiangranito.com/]www.aglasiangranito। com
)