कंपनी ने एक बयान में कहा कि एलजीईएस ने संयुक्त रूप से एक ऐसी तकनीक विकसित करने के लिए एनालॉग डिवाइसेज, इंक. (एडीआई) के साथ एक समझौता ज्ञापन (एमओयू) पर हस्ताक्षर किए हैं जो ईवी बैटरी कोशिकाओं के आंतरिक तापमान को सटीक रूप से माप सकता है।

मौजूदा बैटरी प्रबंधन प्रणाली वास्तविक समय में किसी व्यक्तिगत बैटरी सेल के अंदर सटीक तापमान को माप नहीं सकती है। योनहाप समाचार एजेंसी की रिपोर्ट के अनुसार, बैटरी के सुरक्षित चार्जिंग तापमान को एक रूढ़िवादी संख्या पर सेट किया जाना चाहिए, जिससे चार्जिंग गति को और बढ़ाने के अवसर सीमित हो जाएं।

बयान में कहा गया है कि एमओयू के तहत, एडीआई अगले दो वर्षों के लिए एलजीईएस की ईवी बैटरी प्रबंधन प्रणाली के लिए उच्च प्रदर्शन बैटरी प्रबंधन एकीकृत सर्किट (बीएमआईसी) की आपूर्ति करेगा।

बैटरी प्रबंधन प्रभाग के प्रभारी महाप्रबंधक रोजर कीन ने कहा, "हम बाजार में अत्याधुनिक और कुशल बैटरी लाने और स्वच्छ ऊर्जा पारिस्थितिकी तंत्र को आगे बढ़ाने के लिए एलजी एनर्जी सॉल्यूशन के साथ मिलकर काम करते रहने के लिए उत्साहित हैं।" एडीआई पर.

एलजीईएस के उपाध्यक्ष ली डाल-हून ने कहा कि साझेदारी के माध्यम से, एलजीईएस का लक्ष्य अपनी तकनीकी क्षमता को बढ़ाना और अपने ग्राहकों को अलग मूल्य प्रदान करना है।