एसएमपीएल

नई दिल्ली [भारत], 5 जुलाई: भारतीय एफएंडबी क्षेत्र लगातार विकसित हो रहा है, और इसलिए देश के सभी स्तरों के उद्यमियों की इस क्षेत्र में अब तक की सबसे अधिक रुचि है। चाहे वह छोटी क्विक सर्विस स्ट्रीट फूड हो, या बड़ा बार या रेस्तरां, आज ज्यादातर लोग इस यात्रा का हिस्सा बनने और सफलता का आनंद लेने की कोशिश कर रहे हैं।

हालाँकि, एक संगठित अंतरिक्ष परिप्रेक्ष्य से, राष्ट्रीय स्तर पर काम करने वाले केवल कुछ ही खिलाड़ी हैं जो सफलतापूर्वक बड़े पैमाने पर रेस्तरां चला रहे हैं और उनके पास एक मॉडल भी है जहां F&B क्षेत्र में प्रवेश करने और अपने बचपन के सपनों को पूरा करने में रुचि रखने वाले उद्यमी इसका हिस्सा बन सकते हैं। भारत में F&B की इस सफलता की कहानी। यहीं पर एम्ब्रोस वर्ल्ड फूड्स (एडब्ल्यूएफ) के ब्रांड, मुंबई का एक 8 वर्षीय समूह जिसने भारत और सीमा पार सफलतापूर्वक रेस्तरां और बार की एक राष्ट्रीय श्रृंखला स्थापित की है, को प्रकाश की एक उभरती हुई किरण के रूप में देखा जाता है। उनके ब्रांड न केवल फ्रैंचाइज़ मॉडल में अत्यधिक सफल रहे हैं, बल्कि अद्वितीय, अत्यधिक दूरदर्शी और आर्थिक रूप से पुरस्कृत रेस्तरां निवेश भी रहे हैं।

द स्टड्स एंड सीए बाय प्रोफेशन के निदेशक मितेन शाह कहते हैं, "हमने 2016 में एक क्रांतिकारी स्पोर्ट्स बार ब्रांड के साथ अपनी यात्रा शुरू की, जिसे 'द स्टड्स' के नाम से जाना जाता है। हमारा दृष्टिकोण लाइव इवेंट, बार गेम्स के लिए एक उच्च-ऊर्जा गंतव्य बनाना था। , मेगा स्पोर्ट्स स्क्रीनिंग, अनप्लग्ड लाइव संगीत, और प्रामाणिक भोजन और पेय आज, द स्टड्स तेजी से भारत का प्रमुख स्पोर्ट्स बार ब्रांड बन गया है, यह ब्रांड अब 4 देशों और 7 राज्यों में फैले 15 से अधिक आउटलेट्स में अपनी उपस्थिति दर्ज करा रहा है। जिसमें भारत, कनाडा, यूके और ऑस्ट्रेलिया शामिल हैं, और भारत में मुंबई, बैंगलोर, नैनीताल, रांची, कोलकाता, नागपुर, दावणगेरे और कोलकाता शामिल हैं।"

द स्टड्स के निदेशक और आतिथ्य उद्योग के अनुभवी अभिलाष मेनन कहते हैं, "स्टड्स स्पोर्ट्स बार एंड ग्रिल के पास एक फ्रेंचाइजी मॉडल भी है, जो महत्वाकांक्षी एफएंडबी उद्यमियों को अन्य ब्रांडों की तुलना में काफी कम निवेश के साथ एक संपन्न पब के मालिक होने और संचालित करने का एक अनूठा अवसर प्रदान करता है। एक ही डोमेन में। स्टड्स हमारे फ्रैंचाइज़ी भागीदारों को संपत्ति की पहचान और प्री-ओपनिंग तैयारियों से लेकर चल रही मार्केटिंग और एंड-टू-एंड संचालन प्रबंधन तक के समर्थन के लिए जाना जाता है। एक उभरता हुआ उद्यमी एक आदर्श फ्रैंचाइज़ी से यही चाहता है , और द स्टड्स वही प्रदान करता है।"

द स्टड्स के अलावा, एम्ब्रोस वर्ल्ड फूड्स एडब्ल्यूएफ ने अब द इंडियन पीकॉक - मॉडर्न इंडियन कुजीन और द पाउच - पॉकेट-फ्रेंडली फूड - ए क्यूएसआर कॉन्सेप्ट जैसे नए उद्यमों के साथ अपने पोर्टफोलियो में विविधता ला दी है। ये ब्रांड अलग-अलग बाजार क्षेत्रों और निवेश वर्गों को पूरा करते हैं, जो अलग-अलग उपभोक्ता प्राथमिकताओं के अनुरूप विशिष्ट पाक अनुभव बनाने में एम्ब्रोस वर्ल्ड फूड्स की बहुमुखी प्रतिभा का प्रदर्शन करते हैं।