नई दिल्ली [भारत], तेलुगु देशम पार्टी (टीडीपी) के सांसद राम मोहन नायडू ने शुक्रवार को कहा कि एनडीए केंद्र में एक बहुत मजबूत और स्थिर सरकार बनाने जा रहा है, उन्होंने कहा कि पोर्टफोलियो के संबंध में भारतीय जनता पार्टी के साथ कोई चर्चा नहीं हुई है।

"हम एक बहुत ही मजबूत और स्थिर सरकार बनाने जा रहे हैं। वही ऊर्जा आज की बैठक में भी दिखाई गई है। बैठक में बोलने वाले सभी एनडीए नेताओं ने उसी तरह की ऊर्जा दिखाई है। यह एनडीए की प्रतिबद्धता को दर्शाता है।" एनडीए में सभी गठबंधन चुनाव से पहले ही हुए हैं, इसलिए यह केवल सरकार बनाने के लिए नहीं हुआ है, इसलिए लोगों ने हमें पूरा आशीर्वाद दिया है और उन्होंने एनडीए को बहुमत दिया है इसके साथ आगे बढ़ें, “राम मोहन नायडू ने कहा।

जब उनसे पूछा गया कि क्या नायडू ने कोई विभाग मांगा है तो उन्होंने कहा कि उन्होंने अभी तक कुछ नहीं मांगा है.

"हम इस चर्चा में नहीं गए हैं। हमारी पूरी प्राथमिकता अभी सरकार बनाना है। हम अब कदम दर कदम आगे बढ़ रहे हैं। निश्चित रूप से न केवल विभागों के संदर्भ में बल्कि उन उद्देश्यों के बारे में भी हमारी ओर से सुझाव होंगे जो हम चाहते हैं आंध्र प्रदेश की आकांक्षाओं के लिए कुछ ऐसे क्षेत्र हैं जिन पर हम ध्यान दे रहे हैं।''

यह पूछे जाने पर कि क्या उनके लिए कोई पोर्टफोलियो है, नायडू ने कहा कि अभी ऐसा कुछ नहीं है.

उन्होंने कहा, "इसे हमारे नेता चंद्रबाबू नायडू के हाथों में छोड़ दें। वह जो भी निर्णय लेंगे और जो भी जिम्मेदारी मुझे देंगे, मैं उसे आगे बढ़ाऊंगा।"

टीडीपी नेता किंजरापु राम मोहन नायडू ने श्रीकाकुलम से युवजन श्रमिक रायथू कांग्रेस पार्टी के नेता तिलक पेराडा को 327901 वोटों से हराया।

लोकसभा चुनाव में, टीडीपी ने 16 सीटें जीतीं, बीजेपी ने तीन सीटें जीतीं और पवन कल्याण के नेतृत्व वाली जन सेना पार्टी (जेएसपी) ने आंध्र प्रदेश में दो सीटें जीतीं।

इस सप्ताह की शुरुआत में, एनडीए में शामिल दलों के नेताओं ने दिल्ली में गठबंधन की बैठक के दौरान प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी को अपना नेता चुना। सूत्रों के मुताबिक, नरेंद्र मोदी 9 जून को लगातार तीसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ ले सकते हैं.