राष्ट्रीय, 11 जुलाई, 2024 - एचएमडी भारतीय राष्ट्रीय महिला क्रिकेट टीम की गतिशील ऑलराउंडर जेमिमा रोड्रिग्स के साथ दीर्घकालिक साझेदारी की घोषणा करते हुए रोमांचित है। यह सहयोग एचएमडी के लिए भारत में युवा, तकनीक-प्रेमी दर्शकों के साथ जुड़ने का एक अवसर है, जो हमारे साझा मूल्यों में निहित है और लोग प्रौद्योगिकी में क्या चाहते हैं इसकी गहरी समझ रखते हैं।

जेमिमा रोड्रिग्स, जो क्रिकेट के मैदान पर और बाहर अपनी बहुमुखी प्रतिभा और सुंदरता के लिए जानी जाती हैं, एचएमडी के नवाचार, स्थिरता और प्रामाणिकता के मूल्यों का प्रतीक हैं।

"एचएमडी एक नया ब्रांड है और हमारे युवा दर्शक सार्थक नवाचार से जुड़ते हैं और वास्तविक बने रहने में विश्वास करते हैं। जेमिमाह में, हम एक जीवंत और बहुमुखी ब्रांड समर्थक देखते हैं जो वास्तव में खुद को मैदान के अंदर और बाहर अभिव्यक्त करती है। हम इस दीर्घकालिक साझेदारी के बारे में उत्साहित हैं .यह जादुई होगा!" तथागत जेना, ऑनलाइन बिजनेस प्रमुख, डीटीसी और मार्केटिंग प्रमुख, एचएमडी ने कहा।

साझेदारी के बारे में अपना उत्साह व्यक्त करते हुए, जेमिमा रोड्रिग्स ने कहा, “ऐसी दुनिया में जहां हमारे जैसे एथलीटों से मशीनों की तरह होने की उम्मीद की जाती है, यहां एक प्रौद्योगिकी ब्रांड है जो हमें इंसान बनाना चाहता है। मैं ह्यूमन मोबाइल डिवाइसेस के साथ जुड़ने के लिए वास्तव में उत्साहित हूं।''

अधिक जानकारी के लिए, कृपया एचएमडी प्रेस कार्यालय से संपर्क करें: [email protected]

एचएमडी के बारे में

हम एचएमडी, मानव मोबाइल डिवाइस हैं। एचएमडी में, हम यह जानने से शुरुआत करते हैं कि लोग वास्तव में क्या चाहते हैं। हमारे उपभोक्ता ग्रह के प्रति भावुक हैं, अक्सर डिजिटल अधिभार से परेशान महसूस करते हैं, और अपने बजट पर कड़ी नजर रखते हैं। यही कारण है कि हम यूरोप के सबसे बड़े स्मार्टफोन निर्माता बनने, घर पर ही फोन की मरम्मत करने में अग्रणी होने और बेहद जरूरी डिजिटल टाइम आउट के लिए तैयार होने को लेकर रोमांचित हैं।

इस वर्ष आने पर, आप एचएमडी मूल मोबाइल उपकरणों के साथ-साथ नोकिया फोन और रोमांचक नई साझेदारियों का एक नया पोर्टफोलियो देखने की उम्मीद कर सकते हैं। अधिक जानकारी के लिए, www.hmd.com देखें

सभी नवीनतम अपडेट के लिए कृपया https://www.hmd.com/en_in पर जाएं

(अस्वीकरण: उपरोक्त प्रेस विज्ञप्ति एचटी सिंडिकेशन द्वारा प्रदान की गई है और वह इस सामग्री की कोई संपादकीय जिम्मेदारी नहीं लेगा।)