वीएमपीएल

नई दिल्ली [भारत], 17 जून: एक्मे फिनट्रेड (इंडिया) लिमिटेड एक आरबीआई पंजीकृत, अग्रणी गैर-बैंकिंग वित्त कंपनी (एनबीएफसी) है जिसकी स्थापना 1996 में हुई थी। आईपीओ 19 जून 2024 को खुलता है और 21 जून 2024 को बंद हो जाता है। 11,00,000 शेयरों का ताज़ा अंक। बुक बिल्ट इश्यू कुल मिलाकर 132 करोड़ तक।

एक्मे फिनट्रेड (इंडिया) लिमिटेड राजस्थान, महाराष्ट्र, मध्य प्रदेश और गुजरात में ग्रामीण और अर्ध-शहरी क्षेत्रों में वित्तीय समावेशन और सशक्तिकरण को बढ़ावा देने में सबसे आगे रहा है। दो दशकों से अधिक के अनुभव के साथ, एक्मे फिनट्रेड (इंडिया) लिमिटेड ने ग्रामीण आबादी की अद्वितीय वित्तीय जरूरतों और आकांक्षाओं को समझने और संबोधित करने के लिए एक मजबूत प्रतिष्ठा बनाई है।

200,000 से अधिक ग्राहकों द्वारा विश्वसनीय, एक्मे फिनट्रेड (इंडिया) लिमिटेड वाहन वित्त और सुरक्षित व्यवसाय सहित कई प्रकार के वित्तीय समाधान प्रदान करता है।

वित्त उत्पाद, जो विकास और समृद्धि को बढ़ावा देते हैं।

एक्मे फिनट्रेड (इंडिया) लिमिटेड राजस्थान, महाराष्ट्र, मध्य प्रदेश और गुजरात में ग्रामीण और अर्ध-शहरी क्षेत्रों में वित्तीय समावेशन और सशक्तिकरण को बढ़ावा देने में सबसे आगे रहा है। दो दशकों से अधिक के अनुभव के साथ, एक्मे फिनट्रेड (इंडिया) लिमिटेड ने ग्रामीण आबादी की अद्वितीय वित्तीय जरूरतों और आकांक्षाओं को समझने और संबोधित करने के लिए एक मजबूत प्रतिष्ठा बनाई है। 2,00,000 से अधिक ग्राहकों द्वारा विश्वसनीय, एक्मे फिनट्रेड (इंडिया) लिमिटेड वाहन वित्त और सुरक्षित व्यवसाय वित्त उत्पादों सहित कई अनुरूप वित्तीय समाधान पेश करता है, जो विकास और समृद्धि को बढ़ावा देते हैं।

aasaanloans.com एक्मे फिनट्रेड (इंडिया) लिमिटेड (एएफआईएल) द्वारा संचालित एक डिजिटल ऋण मंच है और यह 30+ तृतीय-पक्ष एपीआई के साथ पूर्व-एकीकृत है, जो परिचालन प्रक्रिया को आसान और तेज बनाता है। यह विभेदित दृष्टिकोण कम जोखिम और उच्च वादे वाले व्यवसायों की पहचान करने में सहायता करता है, जिससे उन लोगों के लिए अवसर प्रदान होता है जिनके पास पहले लंबी या अल्पकालिक वित्तपोषण तक पहुंच नहीं थी।

इश्यू के उद्देश्य (आसान लोन आईपीओ उद्देश्य)

कंपनी इश्यू से प्राप्त शुद्ध आय का उपयोग अपनी भविष्य की पूंजी आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए कंपनी के पूंजी आधार को बढ़ाने के लिए करने का प्रस्ताव करती है, जो व्यवसाय और परिसंपत्तियों के विस्तार के परिणामस्वरूप उत्पन्न होने की उम्मीद है। इसके अलावा, इश्यू से प्राप्त आय का एक हिस्सा इश्यू से संबंधित खर्चों को पूरा करने के लिए उपयोग किया जाएगा।

ग्रेटेक्स कॉरपोरेट सर्विसेज लिमिटेड आसान लोन आईपीओ का बुक रनिंग लीड मैनेजर है, जबकि बिगशेयर सर्विसेज प्राइवेट लिमिटेड इश्यू का रजिस्ट्रार है।