यहां एक संयुक्त इंडिया-एमवीए मीडिया सम्मेलन में बोलते हुए, जिसमें कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एसपी) के अध्यक्ष शरद पावा और अन्य वरिष्ठ नेता भी मौजूद थे, प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी की आलोचना करते हुए, महाराष्ट्र के पूर्व सीएम ने एक साक्षात्कार का जिक्र किया। बीजे अध्यक्ष जे.पी.नड्डा द्वारा, जिसमें उन्होंने आरएसएस के कुछ संदर्भ दिए हैं जो बहस का एक गर्म राजनीतिक विषय बन गया है।

"जहां तक ​​जे.पी.नड्डा का सवाल है, उन्हें लगता है कि भाजपा को अब राज्यसभा की जरूरत नहीं है। वर्तमान में, अपने शताब्दी वर्ष में, यहां तक ​​कि आरएसएस भी खतरे में पड़ सकता है। पी. मोदी ने मेरी पार्टी को 'नकली सेना' कहा और कहा कि मैं मैं एक 'नकली संतान' हूं... कल वे आरएसएस को भी 'नकली' करार देंगे और उस पर प्रतिबंध लगा देंगे,'' ठाकरे ने कहा।

उन्होंने कड़ी नाराजगी जताई और बताया कि कैसे पीएम मोदी ने लगातार उनकी पार्टी शिव सेना (यूबीटी) को 'नकली सेना' बताया है।
(एसपी) भी
.

"चुनाव नतीजे 4 जून को आने दीजिए। तब उन्हें पता चल जाएगा कि कौन सी असली सेना है और कौन सी नकली। बालासाहेब ठाकरे हर संकट के समय में हमेशा मोदी के साथ मजबूती से खड़े रहे। अब, वही मोदी 'हाय' कहते हैं।'' ) पार्टी को 'नकली' के रूप में,'' ठाकरे ने कहा।

मीडिया साक्षात्कार में, जे.पी.नड्डा ने कथित तौर पर कहा कि शुरुआत में, जब भाजपा छोटी और कम सक्षम थी, तो उसे आरएसएस की मदद की ज़रूरत थी, लेकिन अब पार्टी की ताकत बढ़ गई है, इसलिए वह स्वतंत्र रूप से चल सकती है और खुद को प्रबंधित कर सकती है।