कंपनी मौजूदा ऋण को पुनर्वित्त करने और अपनी अकार्बनिक विकास रणनीति को आगे बढ़ाने और एपीएसी (एशिया-प्रशांत), यूके और ऑस्ट्रेलिया में अपने व्यवसायों को और मजबूत करने के लिए फंडिंग का उपयोग करेगी।

एक्सेलरेट के सह-संस्थापक मधुजीत चिमनी ने एक बयान में कहा, "ओरियन कैपिटल एशिया में, हमें एक ऐसा भागीदार मिला जो हमारे बिजनेस मॉडल की पूरी तरह से सराहना करता है, हमारी पहल का समर्थन करता है और समाधान-उन्मुख है।"

अप्रैल में, एक्सेलरेट ने स्टिरप कम्युनिकेशन कंसल्टेंट्स में रणनीतिक इक्विटी हिस्सेदारी हासिल करके स्टेकहोल्डर और सस्टेनेबिलिटी रिपोर्टिंग और एडवाइजरी सेगमेंट में प्रवेश किया और ईएसजी सलाहकार और आश्वासन सेवाओं में विस्तार करने का इरादा रखता है।

ओरियन कैपिटल एशिया के मैनेजिंग पार्टनर शिशिर जैन ने कहा, "नए वित्तपोषण से विकास पूंजी एक्सेलेरेट को अपनी नेतृत्व स्थिति को और बढ़ाने में सक्षम बनाएगी।"

पिछले महीने, एक्सेलरेट ने जीओम बिजनेस सॉल्यूशंस में एक इक्विटी हिस्सेदारी हासिल की, जो मानक संचालन प्रक्रिया (एसओपी) और नीति प्रबंधन, परिचालन जोखिम और लचीलापन, और लगभग 125 बीएफएसआई ग्राहकों के लिए डिजिटल पहचान सत्यापन सहित जेनेरेटिव एआई-संचालित रेगटेक समाधानों का एक अग्रणी प्रदाता है। यूरोप, मध्य पूर्व और भारत।