नई दिल्ली, राइड-हेलिंग ऐप इनड्राइव का लक्ष्य इस साल सकल व्यापारिक मूल्य और उपयोगकर्ता आधार में तीन गुना वृद्धि हासिल करना है, कंपनी के एक वरिष्ठ अधिकारी ने गुरुवार को कहा।

कंपनी ने "12वीं फेल" अभिनेता विक्रांत मैसी को एक विज्ञापन अभियान के लिए एक साल के लिए अपना ब्रैन एंबेसडर नियुक्त किया है।

कंपनी के इवेंट में इनड्राइव सेनियो जीटीएम मैनेजर अविक करमाकर ने कहा, "इस साल हमारा ध्यान 5-6 शहरों में इनड्राइव लॉन्च करने पर है। हम इस साल जीएमवी, सवारी की संख्या और उपयोगकर्ता आधार में 3 गुना वृद्धि की उम्मीद कर रहे हैं।"

हालाँकि, उन्होंने वर्तमान में कंपनी के वास्तविक जीएमवी और ग्राहक आधार का खुलासा नहीं किया। करमाकर ने कहा कि इनड्राइव सभी चार महानगरों सहित 15 से अधिक शहरों में मौजूद है।

कंपनी का परिचालन 46 देशों में है और यह सवारी के लिए ड्राइवरों और यात्रियों के बीच सीधी बातचीत की गुंजाइश प्रदान करती है।

"हमने साल-दर-साल सवारी में 200 प्रतिशत की वृद्धि देखी है। भारत में सवारी की संख्या लाखों में है। हम लगातार अपने ड्राइवर साझेदारों को बढ़ा रहे हैं और बेड़े में इलेक्ट्रिक वाहनों को जोड़ने पर अधिक ध्यान केंद्रित कर रहे हैं।

कर्माकर ने कहा, "वर्तमान में, हमारे पास महानगरों में 50,000 से अधिक पंजीकृत ड्राइवर पार्टनर हैं और गैर-महानगरों में 15,000-20,000 ड्राइव पार्टनर हैं।"

उन्होंने कहा कि इनड्राइव एक लाभदायक फर्म है और किसी भी कैश बर्न मॉडल का पालन नहीं करती है। इवेंट में, कंपनी ने मैसी के साथ एक नया ब्रांड अभियान "अब ऐप की नहीं, आप के चलेगी" लॉन्च किया।

"मैं उनके ब्रांड एंबेसडर के रूप में इनड्राइव इंडिया के अभियान का हिस्सा बनने के लिए उत्सुक हूं। मैं उस सेवा की सराहना करता हूं जो इनड्राइव अपने सवारों और ड्राइवरों को प्रदान करता है। इनड्राइव निष्पक्ष है, जहां ऐप के बजाय लोग आपस में दूरी तय करते हैं।" मैसी ने कहा.