चेन्नई, सार्वजनिक क्षेत्र के इंडियन ओवरसीज बैंक ने बचत योजना पर कई उन्नयन सुविधाओं का अनावरण किया है जो अपने ग्राहकों को उन्नत सुविधाएँ प्रदान करती हैं, एक शीर्ष अधिकारी ने कहा है।

शहर मुख्यालय वाले बैंक ने कहा कि यह पहल सुविधा प्रदान करने वाली डिजिटल प्रौद्योगिकी का लाभ उठाकर बैंकिंग प्रक्रियाओं को सरल बनाने की पृष्ठभूमि में थी।

बैंक की वेबसाइट के माध्यम से लाभ उठाने के लिए, "एसबी मैक्स" और "एसबी एचएनआई" जैसे बचत खाते के उच्च संस्करण कई उन्नत सुविधाएं और सुविधाएँ प्रदान करते हैं जिनमें ग्राहकों को अधिक मूल्य और लचीले समाधान प्रदान करने वाली रियायतें और विभिन्न शुल्कों की छूट शामिल है।

बैंक के प्रबंध निदेशक और सीईओ अजय कुमार ने कहा, "हम एक व्यापक स्व-सेवा मॉडल की पेशकश करने के लिए प्रतिबद्ध हैं जो हमारे ग्राहकों के बैंकिंग अनुभव को बढ़ाता है। नवीनतम तकनीक का लाभ उठाकर, हमारा लक्ष्य बैंकिंग प्रक्रियाओं को सरल बनाना और बैंकिंग सुविधा बढ़ाने के लिए नवीन समाधान पेश करना है।" श्रीवास्तव ने रविवार को एक बयान में कहा।

बयान में कहा गया है कि इस सेवा के अलावा, इंडियन ओवरसीज बैंक ने एक नई सेवा शुरू की है, जो ग्राहकों को सेवा का विस्तार करने के अपने कदम के तहत डिजिलॉकर एप्लिकेशन या वेबसाइट के माध्यम से सीधे अपने ऋण खाते के विवरण तक पहुंचने में सक्षम बनाती है।