साथ ही मुख्यमंत्री ने कहा कि कोलकाता पुलिस के उपायुक्त (उत्तर प्रभाग) अभिषेक गुप्ता को भी बदला जाएगा.

मुख्यमंत्री ने कहा कि राज्य के स्वास्थ्य सेवाओं के निदेशक और चिकित्सा शिक्षा निदेशक को भी बदला जाएगा।

हालांकि, उन्होंने स्वास्थ्य सचिव नारायण स्वरूप निगम को हटाने की प्रदर्शनकारी जूनियर डॉक्टरों की मांग पर कोई टिप्पणी नहीं की

बनर्जी ने कहा, "हमने जूनियर डॉक्टरों की अधिकांश मांगों को स्वीकार कर लिया है और हम उम्मीद करते हैं कि सरकारी मेडिकल कॉलेजों और अस्पतालों में आने वाले मरीजों की दुर्दशा को देखते हुए जूनियर डॉक्टर अब ड्यूटी पर लौट आएंगे।"

हालांकि, प्रदर्शनकारी जूनियर डॉक्टर मुख्यमंत्री के साथ बैठक की कार्यवाही से नाखुश थे और उन्होंने दावा किया कि उत्तरी बाहरी इलाके में साल्ट लेक में राज्य स्वास्थ्य विभाग मुख्यालय के सामने अपने विरोध स्थल पर पहुंचने के बाद वे अपनी अगली कार्रवाई की घोषणा करेंगे। कोलकाता के.

"हमारे पांच सूत्री एजेंडे में से कई पर कुछ सकारात्मक चर्चा हुई। लेकिन हम कुछ अन्य बिंदुओं पर चर्चा की प्रगति से खुश नहीं हैं। हम अपने साथी जूनियर डॉक्टरों के साथ चर्चा के बाद इस मामले में अपनी अगली कार्रवाई की घोषणा करेंगे।" मुख्यमंत्री आवास से निकलते वक्त प्रतिनिधिमंडल के एक सदस्य ने कहा.

बलात्कार और हत्या मामले पर मंगलवार को सुप्रीम कोर्ट में अहम सुनवाई होनी है।

यह सुनवाई पूर्व आर.जी. के मद्देनजर हो रही है। कर प्रिंसिपल और ताला पुलिस स्टेशन के पूर्व SHO, जिनके अधिकार क्षेत्र में आर.जी. कर को केंद्रीय जांच ब्यूरो के अधिकारियों ने बलात्कार और हत्या मामले में गुमराह करने वाली जांच और सबूतों से छेड़छाड़ के आरोप में गिरफ्तार किया है।