पीएनएन

नई दिल्ली [भारत], 27 जून: जब आप अपनी मेहनत की कमाई को विदेशी मुद्रा बाजार में निवेश करने के बारे में सोचते हैं, तो क्या यह पहला सवाल नहीं है जिससे आप लड़ते हैं - लेकिन किससे? कौन से ब्रोकर विश्वसनीय हैं? क्या हम उन पर भरोसा कर सकते हैं? WikiFX आपके सभी भ्रमों और सवालों का समाधान है।

विकीएफएक्स क्या है?

WikiFX एक अग्रणी वैश्विक तृतीय-पक्ष विदेशी मुद्रा उद्योग सूचना सेवा मंच है। WikiFX निवेशकों को सटीक, व्यापक और विविध जानकारी प्रदान करने, उपयोगकर्ताओं को विदेशी मुद्रा दलालों की विश्वसनीयता की पहचान करने, निर्णय लेने की लागत को कम करने और जोखिमों से प्रभावी ढंग से बचने में मदद करने के लिए समर्पित है। वर्तमान में, WikiFX के पास लगभग 53,070 विदेशी मुद्रा दलालों के बारे में जानकारी है।

विकीएफएक्स की मुख्य विशेषताएं

https://apphtml.0067.cc/news/newsdetail?langageCode=en&code=202406246794340495&countryCode=356[/url ]

1. 16 भाषाओं में जानकारी प्रदान करता है: विकीएफएक्स 16 विभिन्न भाषाओं में विस्तृत जानकारी प्रदान करता है। कई भाषाओं में सामग्री प्रदान करके, विकीएफएक्स यह सुनिश्चित करता है कि व्यापारी अपनी मूल भाषा की परवाह किए बिना सूचित रह सकते हैं और अच्छी तरह से सूचित निर्णय ले सकते हैं।

2. व्यापक पहुंच: विकीएफएक्स ने 180 से अधिक देशों और क्षेत्रों के 21 मिलियन से अधिक उपयोगकर्ताओं के लिए वैश्विक विदेशी मुद्रा ब्रोकर सूचना सत्यापन सेवाएं प्रदान की हैं। WikiFX ने जापान, ऑस्ट्रेलिया, दुबई, इंडोनेशिया, मलेशिया, वियतनाम, साइप्रस, नाइजीरिया, मिस्र, भारत आदि सहित 14 देशों में शाखा कार्यालय स्थापित किए हैं।

3. नवीनतम समाचार: विकीएफएक्स अपने उपयोगकर्ताओं को नवीनतम विदेशी मुद्रा बाजार समाचारों से अपडेट रखता है। यह ब्रोकर-विशिष्ट समाचार और ब्रोकर समीक्षाएँ प्रदान करता है। यह उपयोगकर्ताओं को केवल व्यापारी बनने के बजाय सूचित व्यापारी बनने में मदद करता है।

4. रेटिंग प्रणाली: विकीएफएक्स दलालों का मूल्यांकन सीधे पांच मूल्यांकन आयामों के माध्यम से करता है, जिसमें लाइसेंस सूचकांक, विनियमन सूचकांक, व्यापार सूचकांक, सॉफ्टवेयर सूचकांक और जोखिम नियंत्रण सूचकांक शामिल हैं।

5. तुलना और शिकायत सुविधाएँ: निवेशक WikiFX पर कई ब्रोकरों की क्रॉस-तुलना कर सकते हैं। वे इस सुविधा का उपयोग करने के बारे में सूचित निर्णय ले सकते हैं। WikiFX की एक्सपोज़र सेवा निवेशकों को एक्सपोज़र अनुभाग में एक्सपोज़र सामग्री पोस्ट करने और प्रासंगिक साक्ष्य प्रस्तुत करने की अनुमति देती है।

विदेशी मुद्रा बाजार के बारे में नवीनतम समाचार जानने के लिए WiKiFX ऐप डाउनलोड करें।

[url=https://apps.apple.com/us/app/wikifx-broker-regulatory-app/id1402501387?mt=8]https://social1.onelink.me/QgET/m6mvgtus