पीएनएन

नई दिल्ली [भारत], 5 जून: भारत के प्रमुख छात्र-आवास ब्रांड, योर-स्पेस ने कपिल पोद्दार को मुख्य वित्तीय अधिकारी (सीएफओ) और सुधांशु वर्मा को मुख्य व्यवसाय अधिकारी (सीबीओ) नियुक्त किया है। ये रणनीतिक नियुक्तियाँ आगामी वर्ष में विस्तार और लाभप्रदता की दिशा में कंपनी की यात्रा में एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर हैं।

सुधांशु वर्मा के पास मणिपाल ग्लोबल एजुकेशन, बेनेट यूनिवर्सिटी, हिंदुस्तान यूनिलीवर, बीपीएल लिमिटेड और अन्य जैसे प्रमुख शिक्षा संस्थानों और एफएमसीजी ब्रांडों में नेतृत्व की भूमिकाओं के साथ राजस्व और विकास बढ़ाने का 35 वर्षों से अधिक का अनुभव है। सुधांशु प्रमुख बाजारों में आपके क्षेत्र का विस्तार करने और समग्र ग्राहक अनुभव को बढ़ाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगा।

नियुक्ति पर बोलते हुए, सुधांशु ने कहा, "30 मिलियन से अधिक की छात्र आबादी के साथ, छात्र आवास अपार संभावनाओं वाला एक उभरता हुआ क्षेत्र है। छात्रों की वर्तमान पीढ़ी अपने और अपने परिवेश के बारे में अधिक मांग कर रही है, और अपने रहने की स्थिति में उच्च मानकों की तलाश कर रही है। छात्र आवास अभी भी काफी हद तक असंगठित है और इस खंड को मानकीकृत करने और एक विश्व स्तरीय ब्रांड बनाने का एक जबरदस्त अवसर प्रस्तुत करता है, आपका स्थान इस परिवर्तन का नेतृत्व करने, छात्र आवास में नए मानक स्थापित करने और छात्रों को आगे बढ़ने के लिए सर्वोत्तम संभव वातावरण सुनिश्चित करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। में।"

नव नियुक्त सीएफओ के रूप में, कपिल पोद्दार रिलायंस रितु कुमार प्राइवेट लिमिटेड, वीएलसीसी, भारती इंफ्राटेल और ईवाई जैसी कंपनियों में नेतृत्व की भूमिकाओं के साथ वित्तीय प्रबंधन और पूंजी अनुकूलन में विशेषज्ञता रखते हैं। दो दशकों से अधिक के अनुभव के साथ, कपिल आपके क्षेत्र की वित्तीय रणनीतियों का नेतृत्व करेंगे, जिससे स्थायी विकास और लाभप्रदता सुनिश्चित होगी क्योंकि कंपनी अपनी विस्तार योजनाओं को जारी रखे हुए है।

कपिल ने कहा, "मैं इस रोमांचक यात्रा का हिस्सा बनकर रोमांचित हूं। जैसा कि हम आपके स्थान पर लाभदायक विकास के अगले चरण की शुरुआत कर रहे हैं, हम अपने सभी निवेशकों के लिए निरंतर मूल्य सृजन प्रदान करने के लिए आश्वस्त हैं। हम वास्तव में अपने लक्ष्य पर हैं देश में सबसे बड़ी और सबसे प्रशंसित छात्र आवास कंपनी बनने का रास्ता"

नियुक्तियों के बारे में बोलते हुए, योर-स्पेस की सह-संस्थापक और सीईओ, निधि कुमरा ने कहा, "हम सुधांशु और कपिल को अपनी टीम में शामिल करने से खुश हैं। उनकी विशेषज्ञता और बाजार की समझ बहुत मूल्यवान है और हमें आगे बढ़ने में मदद करेगी।" हमारा रणनीतिक रोडमैप और दृष्टिकोण, हमारे हालिया राष्ट्रव्यापी विस्तार के बाद, आक्रामक विकास योजनाओं और हमारे व्यवसाय को मजबूत करने के साथ एक महत्वपूर्ण बिंदु पर है।"

योर-स्पेस के राष्ट्रव्यापी विस्तार और भविष्य की विकास योजनाओं ने विपणन, वित्त, संचालन और ग्राहक अनुभव में नियुक्तियों की एक श्रृंखला के साथ भर्ती को बढ़ावा दिया है।

your-space भारत का प्रमुख छात्र आवास ब्रांड है, जिसकी सह-स्थापना पूर्व बैंकरों, सलाहकारों और महान मित्रों, निधि कुमरा, शुभा लाल और वेनायक गुप्ता ने की है। जिन्होंने छात्र आवास वातावरण में असमानता को पहचाना और युवा वयस्कों के लिए घर खोजने के लिए एक स्वागत योग्य स्थान बनाया। आपका स्थान छात्र-जीवन को बेहतर बनाने के उद्देश्य से स्थापित किया गया था, जबकि वे घर से दूर कड़ी मेहनत करते हैं। योर-स्पेस का जन्म एक उद्देश्य के साथ हुआ था, छात्रों की दुनिया को बेहतर बनाने के लिए, जबकि वे अपने घरों से दूर अध्ययन करने के लिए कड़ी मेहनत करते हैं। इसकी नींव प्रतिबद्धता के चार स्तंभों में पक्की है: सुरक्षा, आराम, समुदाय और स्वास्थ्य। यह एक अद्वितीय उत्पाद प्रस्ताव के साथ छात्र जीवन को पुनर्परिभाषित कर रहा है। मुख्य दर्शन एक छात्र-प्रथम वातावरण तैयार करना है जो समग्र कल्याण और व्यक्तिगत विकास को बढ़ावा देता है। 13 शहरों में 12000+ परिचालन बिस्तरों के साथ, आपके क्षेत्र में जुलाई 2026 तक 30,000 से अधिक बिस्तर होंगे।