रामगढ़ (झारखंड), झारखंड के रामगढ़ जिले में गुरुवार को रामनवमी समारोह के दौरान आजसू पार्टी और कांग्रेस समर्थकों के बीच हुई झड़प में बड़कागांव विधायक अंबा प्रसाद के अंगरक्षक और कुछ अन्य लोग घायल हो गए।

कांग्रेस विधायक ने आरोप लगाया कि आजसू पार्टी के समर्थकों ने उन्हें अपमानित किया और उनके अंगरक्षक और समर्थकों पर हमला किया। उन्होंने दावा किया कि बीजेपी और आजसू पार्ट के सदस्यों ने धार्मिक आयोजन का राजनीतिकरण किया.

उन्होंने दावा किया, "उन्होंने मेरे हाथ से माइक भी छीन लिया। मेरे अंगरक्षक को चोटें आईं और उसे राजेंद्र इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज, रांची रेफर किया गया है।"

इसके विपरीत, आजसू पार्टी के जिला अध्यक्ष दिलीप दांगी ने दावा किया कि अंबा प्रसा और उनके समर्थकों ने कार्यक्रम का राजनीतिकरण करने का प्रयास किया।

उपमंडलीय पुलिस अधिकारी बीरेंद्र कुमार राम ने प्रसाद से एक लिखित शिकायत प्राप्त होने की पुष्टि की, जिसमें कहा गया कि जांच जारी है, अब तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है।

बरकाकाना चौकी पुलिस स्टेशन के प्रभारी अधिकारी ने झड़प के बाद टी प्रसाद को सुरक्षा प्रदान की, साथ ही विधायक और उनके अंगरक्षक पर हमला करने के लिए कुछ लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई।