पीएनएन

हैदराबाद (तेलंगाना) [भारत], 13 जून: एआई-संचालित भू-स्थानिक समाधानों में विशेषज्ञता वाले एक अग्रणी स्टार्टअप, इग्नेसा इंडिया सॉल्यूशंस प्राइवेट लिमिटेड को "इंटेलपोल" के साथ उनके उत्कृष्ट काम के लिए प्रतिष्ठित सर्वश्रेष्ठ प्रौद्योगिकी स्टार्टअप पुरस्कार 2024 से सम्मानित किया गया है। -एज जियोस्पेशियल एआई सॉल्यूशन अपराध भविष्यवाणी पर केंद्रित है। यह पुरस्कार 4 मई 2024 को ललित अशोक, बेंगलुरु में आयोजित सम्मानित भारतीय आइकन पुरस्कार समारोह के हिस्से के रूप में प्रदान किया गया था।

पवन के एलेस्वरापु, सीईओ द्वारा स्थापित और संचालन प्रमुख भानु प्रकाश चित्राला के नेतृत्व में, इग्नेसा इंडिया सॉल्यूशंस प्राइवेट लिमिटेड भू-स्थानिक क्षेत्र में उन्नत कृत्रिम बुद्धिमत्ता को लागू करने के लिए समर्पित है। उनके प्रमुख उत्पाद इंटेलपोल ने लोकेशन इंटेलिजेंस और एआई प्रौद्योगिकियों का लाभ उठाते हुए अपराध की भविष्यवाणी के लिए अपने अभिनव दृष्टिकोण के लिए प्रशंसा प्राप्त की है।

कंपनी के लोकाचार और मिशन के बारे में बोलते हुए, पवन के एलेस्वरापु ने कहा, "IGNESA अनुरूप भू-स्थानिक समाधान प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध है जो सार्वजनिक क्षेत्र और उद्यमों को कार्रवाई योग्य अंतर्दृष्टि के साथ सशक्त बनाता है। हम अपने समाधानों को अनुकूलित करके और संबोधित करने के लिए विशेष भू-स्थानिक AI उपकरण विकसित करके ग्राहकों की संतुष्टि पर ध्यान केंद्रित करते हैं। अनोखी चुनौतियाँ।"

भानु प्रकाश चित्रला ने कहा, "जियोस्पेशियल एआई सॉल्यूशन में उत्कृष्टता के लिए सर्वश्रेष्ठ प्रौद्योगिकी स्टार्टअप पुरस्कार प्राप्त करना हमारी टीम के समर्पण और अभिनव भावना का प्रमाण है। हम इस मान्यता के लिए इंडियन आइकन अवार्ड्स के आभारी हैं और एआई का लाभ उठाने के अपने मिशन को जारी रखने के लिए तत्पर हैं।" भू-स्थानिक उद्योग में सकारात्मक बदलाव लाने के लिए।"

विभिन्न उद्योगों में उत्कृष्टता और नवाचार का जश्न मनाने के लिए जाने जाने वाले इंडियन आइकन अवार्ड्स ने भू-स्थानिक प्रौद्योगिकी परिदृश्य में उनके असाधारण योगदान के लिए इग्नेसा इंडिया सॉल्यूशंस प्राइवेट लिमिटेड को सर्वश्रेष्ठ प्रौद्योगिकी स्टार्टअप की श्रेणी में सम्मानित किया।

इग्नेसा इंडिया सॉल्यूशंस प्राइवेट लिमिटेड और उनके अभिनव समाधानों के बारे में अधिक जानकारी के लिए, https://ignesa.com/ पर जाएं।

इग्नेसा इंडिया सॉल्यूशंस प्राइवेट लिमिटेड भू-स्थानिक एआई समाधानों में विशेषज्ञता वाला एक स्टार्टअप है। उनका प्रमुख उत्पाद, इंटेलपोल, लोकेशन इंटेलिजेंस और कृत्रिम बुद्धिमत्ता का उपयोग करके उन्नत अपराध भविष्यवाणी क्षमताएं प्रदान करता है। कंपनी सार्वजनिक क्षेत्र और उद्यमों के लिए विशिष्ट भू-स्थानिक समाधान भी प्रदान करती है, अद्वितीय चुनौतियों का समाधान करने के लिए उभरती प्रौद्योगिकियों का लाभ उठाती है।

मीडिया संपर्क

नाम: पवन के एलेस्वरापु

शीर्षक: सीईओ

ईमेल: [email protected]

फ़ोन: +91-83318 01044

पुरस्कार विवरण

पुरस्कार श्रेणी: सर्वश्रेष्ठ प्रौद्योगिकी स्टार्टअप पुरस्कार 2024 - भू-स्थानिक एआई समाधान में उत्कृष्टता।

पुरस्कार प्राप्तकर्ता: इग्नेसा इंडिया सॉल्यूशंस प्राइवेट लिमिटेड