चेन्नई, हिंदुजा समूह की प्रमुख कंपनी अशोक लीलैंड ने अपने विस्तार अभियान के तहत मध्य प्रदेश में अपने हल्के वाणिज्यिक वाहन प्रभाग के लिए एक नई डीलरशिप का उद्घाटन किया है, शहर-मुख्यालय वाली कंपनी ने बुधवार को कहा।

नई हल्के वाणिज्यिक वाहन डीलरशिप - सुनील मोटोकॉर्प - छिंदवाड़ा, मध्य प्रदेश में 8वीं 3एस (बिक्री, सेवा और स्पेयर) सुविधा है और बड़ा दोस्त, दोस्त, पार्टनर और एमआईटीआर सहित एलसीवी उत्पादों की एक श्रृंखला प्रदान करती है।

"हमारी दोस्त रेंज और अब बड़ा दोस्त की जबरदस्त सफलता का एक प्रमुख कारण उत्पाद और हमारे नेटवर्क की मजबूती है। हमारे सभी उत्पादों को हमारे ग्राहकों से बहुत अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है..हमें अपने ट्रैक पर बेहद गर्व है कंपनी के अध्यक्ष - आईओ, एलसीवी, रक्षा और पीएसबी, अमनदीप सिंह ने कंपनी के एक बयान में कहा, सेवा प्रतिधारण स्तर का रिकॉर्ड अनुकरणीय है, हमारे लगभग 70 प्रतिशत ग्राहक वारंटी अवधि के बाद भी हमारे डीलर कार्यशालाओं में लौटते हैं।

उन्होंने कहा, "हमारी प्रतिबद्धता के अनुरूप, हमारी पहुंच को और मजबूत करने के लिए यह नई डीलरशिप खोली जा रही है।"

एलसीवी डीलरशिप उन्नत उपकरणों, पांच त्वरित सेवा बे, परिष्कृत बुनियादी ढांचे से सुसज्जित है और 750 से अधिक टच पॉइंट के साथ वितरण नेटवर्क में शामिल है।