नई दिल्ली (भारत), 8 जुलाई: समुद्री रसद, समुद्री अपतटीय और समुद्री सेवाओं में अग्रणी अल्फ़र्ड ग्रुप गर्व से अपनी 15वीं वर्षगांठ की घोषणा करता है। 2009 में अपनी स्थापना के बाद से, अल्फ़र्ड समूह उच्च योग्य और अनुभवी समुद्री पेशेवरों की एक टीम द्वारा समर्थित विशेष समाधान और व्यापक सेवाएं प्रदान करने में सबसे आगे रहा है। इस यात्रा के दौरान, अल्फ़र्ड समूह सक्रिय रहा है और समुद्री क्षेत्र के भीतर नए व्यवसाय मॉडल और क्षेत्रों में विकसित हुआ है।

भारत, संयुक्त अरब अमीरात और सिंगापुर में परिचालन और प्रतिनिधि कार्यालयों के साथ अल्फ़र्ड समूह ने एक मजबूत वैश्विक उपस्थिति स्थापित की है। समूह को उत्कृष्टता और निरंतर सुधार के प्रति अपनी प्रतिबद्धता के लिए पहचाना जाता है।

अल्फ़र्ड ग्रुप के चेयरमैन कैप्टन आलोक कुमार ने चुटकी लेते हुए कहा, "हमारी 15 साल की यात्रा पेशेवर और लागत प्रभावी समाधान प्रदान करने के लिए दृढ़ समर्पण द्वारा चिह्नित की गई है। हमने बुनियादी मूल्यों को स्थापित किया है जो निर्भरता और व्यावसायिकता को प्राथमिकता देते हैं, यह सुनिश्चित करते हुए कि हम मिलते हैं और आगे बढ़ते हैं। हमारे ग्राहकों की अद्वितीय आवश्यकताएं। जैसा कि हम आगे देखते हैं, हम टिकाऊ प्रथाओं, अपनी सेवाओं को आगे बढ़ाने और समुद्री उद्योग में अपने नेतृत्व को बनाए रखने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

अल्फ़र्ड ग्रुप की समूह प्रबंध निदेशक, प्रीति कुमार, इस महत्वपूर्ण मील के पत्थर पर विचार करते हुए कहती हैं, "15 साल का जश्न समुद्री उद्योग में गुणवत्ता, दक्षता और नवाचार के प्रति हमारी अटूट प्रतिबद्धता का प्रमाण है। हमारी सफलता हमारी समर्पित टीम द्वारा संचालित है।" जिनकी विशेषज्ञता और व्यावसायिकता हमारे विकास की आधारशिला रही है, हमें अपनी यात्रा पर गर्व है और हम भविष्य को लेकर उत्साहित हैं क्योंकि हम विशिष्ट समुद्री समाधानों के साथ अपने ग्राहकों की अपेक्षाओं को पार करते हैं।"

अल्फ़र्ड समूह समुद्री रसद क्षेत्र में व्यापक क्षमताएं प्रदान करता है, जो तटवर्ती और अपतटीय दोनों परियोजनाओं के लिए निर्माण और परियोजना कार्गो के परिवहन में विशेषज्ञता रखता है। कंपनी वैश्विक स्तर पर सहायक समुद्री सेवाओं की एक विस्तृत श्रृंखला भी प्रदान करती है। समूह का ऑफशोर डिवीजन विभिन्न परियोजनाओं और भौगोलिक क्षेत्रों में विश्व स्तरीय ऊर्जा कंपनियों के अग्रणी सेवा प्रदाताओं के साथ काम करता है। अल्फ़र्ड ग्रुप का मिशन अपने ग्राहकों के लिए एक अभिन्न भागीदार बनना है, जो उनकी विशिष्ट आवश्यकताओं के अनुरूप उच्च-गुणवत्ता, कुशल और किफायती समाधान प्रदान करता है।

अल्फ़र्ड समूह की उत्कृष्टता के प्रति प्रतिबद्धता समुद्री रसद और समुद्री सेवा क्षेत्रों की उभरती जरूरतों को पूरा करने के लिए इसके रणनीतिक दृष्टिकोण में परिलक्षित होती है। कंपनी खुद को वैश्विक समुद्री समुदाय में एक भरोसेमंद भागीदार के रूप में स्थापित करते हुए नवप्रवर्तन और अनुकूलन जारी रखती है। उम्मीद है कि समूह निरंतर विकास सुनिश्चित करने के लिए नए आसन्न व्यापार क्षेत्रों को शुरू करेगा।

अल्फर्ड ग्रुप के बारे में

अल्फ़र्ड ग्रुप एक प्रमुख समुद्री रसद, समुद्री अपतटीय और समुद्री सेवा कंपनी है जो संपत्ति, सेवाओं और समाधानों की एक विस्तृत श्रृंखला पेश करती है। प्रमुख वैश्विक बाजारों में उपस्थिति के साथ, अल्फ़र्ड ग्रुप विशेषज्ञ, पेशेवर और लागत प्रभावी समाधान प्रदान करता है जो उसके ग्राहकों की विशिष्ट आवश्यकताओं को पूरा करता है।

.