ओहियो [यूएस], यूएसए टुडे की रिपोर्ट के अनुसार, रविवार सुबह (स्थानीय समयानुसार) ओहियो के कोलंबस में गोलीबारी की एक घटना में 10 लोग घायल हो गए।

पुलिस शहर के शॉर्ट नॉर्थ इलाके में गोलीबारी स्थल पर देर रात 2:28 बजे (स्थानीय समयानुसार) पहुंची। पुलिस को घटनास्थल पर छह पीड़ित मिले। बाद में, उन्हें सूचित किया गया कि चार अन्य लोगों को अस्पतालों में ले जाया गया, यूएसए टुडे ने कोलंबस पुलिस विभाग की एक प्रेस विज्ञप्ति का हवाला देते हुए बताया।

हादसे में घायल पीड़ितों का तीन अलग-अलग अस्पतालों में इलाज चल रहा है. यूएसए टुडे ने एनबीसी4 का हवाला देते हुए बताया कि पीड़ितों में से एक व्यक्ति की हालत गंभीर है। विज्ञप्ति के अनुसार, सभी पीड़ितों के जीवित रहने की उम्मीद है। यूएसए टुडे ने कोलंबस डिस्पैच का हवाला देते हुए बताया कि पीड़ितों में दो किशोर शामिल हैं जबकि अन्य वयस्क हैं।

पुलिस उस वाहन की तलाश कर रही है, जिसके बारे में उनका मानना ​​है कि वह गोलीबारी में शामिल था। पुलिस ने दो नंबर जारी किए हैं, जिन पर गोलीबारी के संबंध में जानकारी होने पर लोग संपर्क कर सकते हैं।

एक्स पर एक पोस्ट में, कोलंबस डिवीजन ऑफ पुलिस ने लिखा, "जासूसों को इस वाहन का पता लगाने में आपकी मदद की ज़रूरत है, जो आज सुबह एन. हाई सेंट के 1100 ब्लॉक में हुई गोलीबारी में शामिल था, जहां 10 लोगों को गोली मार दी गई थी। ऐसा माना जाता है कि वाहन एक सफ़ेद, रंगीन खिड़कियों वाली 4-दरवाज़ों वाली होंडा सिविक।"

सीएनएन ने पुलिस का हवाला देते हुए बताया कि शनिवार (स्थानीय समय) केंटकी के लुइसविले में एक नाइट क्लब के बाहर गोलीबारी में एक व्यक्ति की मौत हो गई और सात अन्य घायल हो गए। जब ​​पहले उत्तरदाता एच20 लाउंज के बाहर मौके पर पहुंचे तो उन्होंने दो लोगों को गोली लगने से घायल पाया। लुइसविले पुलिस मेट्रो विभाग के बयान के अनुसार, सुबह 12:47 बजे (स्थानीय समय)।

बाद में, पीड़ितों में से एक व्यक्ति को मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस ने कहा कि दूसरे व्यक्ति को गंभीर, जीवन-घातक चोटों के साथ अस्पताल ले जाया गया। बाद में, चिकित्सा कर्मचारियों ने बताया कि अन्य छह पीड़ित, सभी वयस्क, गोलीबारी के बाद इलाज के लिए क्षेत्रीय अस्पतालों में पहुंचे।

पुलिस विभाग के एक सार्वजनिक सूचना अधिकारी आरोन एलिस के अनुसार, सभी छह लोगों को गोली मार दी गई। पुलिस ने कहा, "माना जाता है कि वे चोटें जीवन के लिए खतरा नहीं हैं।"

पुलिस ने संदिग्ध के बारे में कोई जानकारी नहीं दी और यह स्पष्ट नहीं है कि कितने लोगों ने गोलियां चलाईं या गोलीबारी का कारण क्या था। पुलिस ने कहा, "पीड़ितों का संबंध, यदि कोई हो, इस समय ज्ञात नहीं है," यह कहते हुए कि गोलीबारी अभी भी जारी है जांच के तहत।