नई दिल्ली (भारत), 27 मई: अभी वेंचर के ताज में एक और पंख, हरलूर, एचएसआर एक्सटेंशन, बैंगलोर में दिवंगत अभी रिवेरा रोयाल बुटीक अपार्टमेंट ने अपने प्री-लॉन्च चरण के दौरान ही लगभग 75 प्रतिशत इन्वेंट्री बेच दी।

1 लाख 75 हजार वर्ग फीट क्षेत्र में स्थित, यह परियोजना अपने उत्कृष्ट डिजाइन, शीर्ष पायदान सुविधाओं और एक प्रमुख स्थान के साथ लक्जरी जीवन को फिर से परिभाषित करती है। विलासिता पर जोर इस आवासीय एन्क्लेव के हर कोने में व्याप्त है, जो हलचल भरे शहर के दृश्य के बीच शांति का आश्रय बनाता है।

बैंगलोर में उत्तम आवास की मांग बढ़ने के साथ, अभी रिवियर रोयाल उत्कृष्टता के प्रतीक के रूप में खड़ा है। बीबीएमपी और आरईआरए अनुमोदित परियोजना 2 बीएचके और 3 बीएचके कॉन्फ़िगरेशन वाली कुल 96 इकाइयों की पेशकश करती है, जिसने आराम सुविधा और परिष्कार का सही मिश्रण चाहने वाले घर खरीदारों का अत्यधिक ध्यान आकर्षित किया है।

अभी रिवेरा रोयाल की सफलता का श्रेय विभिन्न कारकों को दिया जा सकता है, जिनमें इसका प्रमुख स्थान प्रमुख है। एचएसआर एक्सटेंशन, हरलूर में स्थित, बेंगलुरु के बेहतरीन इलाकों में से एक, जहां निवासियों को कई सार्वजनिक सुविधाओं के साथ-साथ स्कूल, अस्पताल, शॉपिंग सेंटर और मनोरंजन केंद्रों जैसी बुनियादी सुविधाओं तक आसान पहुंच का आनंद मिलता है। यह दो प्रमुख मेट्रो स्टेशनों के भी करीब है, कुडलू नम्मा मेट्रो सिर्फ 1 किमी दूर है और इब्लुर मेट्रो 3 किमी दूर है।

आवासीय परिसर की सीमाओं से परे, पूर्वी बैंगलोर में एचएसआर एक्सटेंशन का पड़ोस मनोरंजन, मनोरंजन और सांस्कृतिक संवर्धन के लिए ढेर सारे अवसर प्रदान करता है। ट्रेंडी कैफे और लजीज रेस्तरां से लेकर बुटीक की दुकानों और कला दीर्घाओं तक, जब जीवंत स्थानीय परिदृश्य की खोज की बात आती है तो निवासियों के पास विकल्प की कमी हो जाती है।

रणनीतिक स्थान, शहर के प्रमुख क्षेत्रों से उत्कृष्ट कनेक्टिविटी के साथ मिलकर, इसे महानगरीय जीवन शैली चाहने वाले घर खरीदारों के लिए एक पसंदीदा विकल्प बना दिया है।

अभी रिवेरा रोयाल में रहना केवल एक शानदार अपार्टमेंट का मालिक होना नहीं है, यह जीवन का एक नया तरीका अपनाने के बारे में है - एक प्रीमियम जीवनशैली जो दैनिक जीवन के हर पहलू को उन्नत करने का वादा करती है। जिस क्षण से निवासी परिसर के भव्य फ़ोयर में कदम रखते हैं, उनका स्वागत परिष्कार और परिष्कार के माहौल से होता है जो आगे के लिए माहौल तैयार करता है।

इसके अलावा, अभी रिवेरा रोयाल के प्री-लॉन्च चरण में अभूतपूर्व मांग देखी गई, जो बैंगलोर में प्रीमियम हाउसिंग के लिए मजबूत भूख का संकेत देती है। समसामयिक डिजाइन और विचारशील सुविधाओं पर परियोजना का जोर उन खरीदारों को पसंद आया है जो अपने सपनों के घर में निवेश करना चाहते हैं।

उल्लेखनीय उपलब्धि पर बोलते हुए, अभी वेंचर्स प्राइवेट लिमिटेड के संस्थापक और प्रबंधन निदेशक, श्री आर नागराज रेड्डी ने प्रसन्नता व्यक्त करते हुए कहा, "हम अभी रिवेरा रोयाल को इतनी जबरदस्त प्रतिक्रिया देखकर रोमांचित हैं। यह हमारी प्रतिबद्धता का प्रमाण है।" हम आधुनिक परिवारों की बढ़ती जरूरतों को पूरा करने वाले असाधारण रहने की जगह प्रदान करते हैं। हम पर भरोसा करने के लिए हम अपने ग्राहकों के आभारी हैं और उनकी उम्मीदों पर खरा उतरने के लिए तत्पर हैं।"

अभी रिवेरा रोयाल की सफलता की कहानी न केवल परियोजना के डिजाइन और अपील का प्रमाण है, बल्कि बैंगलोर में रियल एस्टेट क्षेत्र के लचीलेपन का भी प्रमाण है। चुनौतियों और आर्थिक अनिश्चितताओं के बावजूद, परियोजना की रिकॉर्ड-तोड़ बिक्री प्रीमियम संपत्तियों की स्थायी मांग को रेखांकित करती है जो विलासिता, आराम और मूल्य का मिश्रण पेश करती है।

जैसे-जैसे निर्माण आगे बढ़ रहा है और परियोजना पूरी होने के करीब है, अबे रिवेरा रोयाले में विलासितापूर्ण जीवन का अनुभव करने के इच्छुक घर मालिकों के बीच प्रत्याशा बढ़ गई है। अपनी उल्लेखनीय प्री-लॉन्च सफलता के साथ, यह आवासीय चमत्कार बैंगलोर में उच्च स्तर के जीवन के क्षेत्र में नए मानक स्थापित करने के लिए तैयार है, जो जीवन के हर पहलू में उत्कृष्टता चाहने वाले घर खरीदारों के लिए एक पसंदीदा गंतव्य के रूप में शहर की स्थिति की पुष्टि करता है।

.