एमके ग्लोबल को उम्मीद है कि दिसंबर 2024 तक निफ्टी 24,500 तक पहुंच जाएगा और दिसंबर 2025 तक 26,500 के स्तर को पार कर जाएगा।

रिपोर्ट के मुताबिक, निकट भविष्य में बाजार का ध्यान लोकसभा चुनाव नतीजों पर नहीं रहेगा। 330 सीटों के आधार परिदृश्य के साथ एनडीए शासन की अपेक्षित वापसी के परिणामस्वरूप बड़े सुधारों के साथ-साथ नीतिगत निरंतरता आएगी जो भारतीय बाजारों में सकारात्मक भावना का समर्थन करेगी।

ब्रोकरेज फर्म ने भारतीय इक्विटी बाजारों में व्यापक-आधारित वृद्धि का लाभ उठाने के लिए लार्जकैप और मिडकैप में समान प्रस्ताव के साथ मल्टी-कैप दृष्टिकोण अपनाने की भी सलाह दी।

क्षेत्रों पर विचार साझा करते हुए, एमका इन्वेस्टमेंट मैनेजर्स लिमिटेड (एमके ग्लोबा फाइनेंशियल सर्विसेज की पोर्टफोलियो प्रबंधन सेवा शाखा) के मुख्य निवेश अधिकारी, मनीष सोंथालिया ने कहा, “बीएफएसआई, पीएसयू और औद्योगिक कंपनियों के अच्छा प्रदर्शन करने की उम्मीद है, बीएफएसआई ने कमाई का नेतृत्व किया है।” विकास और मूल्यांकन में सुधार देखा गया है, अगले तीन से पांच वर्षों में पावर कैपेक्स के निर्माण के साथ निवेश-संबंधित विषय चलन में आएंगे।"

उन्होंने कहा, "हम सार्वजनिक क्षेत्र की इकाइयों की दोबारा रेटिंग कर रहे हैं क्योंकि कुछ सरकारी इकाइयों को रक्षा, तेल विपणन कंपनियों और पावर फाइनेंस जैसे क्षेत्रों में फायदा होगा।"